बार-बार सीजफायर तोड़ रहा था पाकिस्तान, इंडियन आर्मी ने मिसाइल मारकर पोस्ट ही उड़ा दी
बार-बार सीजफायर तोड़ रहा था पाकिस्तान, इंडियन आर्मी ने मिसाइल मारकर पोस्ट ही उड़ा दी
Share:

नई दिल्ली: नियंत्रण रेखा (LoC) पर संघर्षविराम का उल्लंघन करने वाली पाकिस्तानी पोस्ट को इंडियन आर्मी ने एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल से निशाना बनाकर नष्ट कर दिया है। भारत की इस जवाबी कार्रवाई में 3 पाकिस्तानी सैनिक भी ढेर हो गए। इस समय इंडियन आर्मी चीफ जनरल एमएम नरवणे LoC के दो दिवसीय दौरे पर हैं और अग्रिम चौकियों पर फ़ौज की तैनाती और सुरक्षा बलों के परिचालन का जायज़ा ले रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले गुरुवार को देर रात तक LoC के आसमान में फाइटर जेट उड़ान भरते नज़र आए। कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे आर्मी चीफ ने उत्तरी कमान के GOC सहित घाटी में सेना की तीनों कोर कमांडर्स के साथ उच्च स्तरीय बैठक की। इसके अलावा फॉरवर्ड लाइन पर जवानों की तैनाती से लेकर आर्मी की ऑपरेशनल तैयारियों का निरिक्षण किया। इस दौरे पर आर्मी चीफ ने शीर्ष अधिकारियों और जवानों को हर स्थिति के लिए तैयार रहने का निर्देश दिया। 

ऊंचाई वाले क्षेत्रों में तैनात सैनिकों के साथ संवाद के दौरान आर्मी चीफ ने उनके मजबूत मनोबल की प्रशंसा की और पाकिस्तान की ओर से संघर्ष विराम उल्लंघन की घटनाओं पर की जा रही जवाबी कार्रवाई की भी प्रशंसा किया। आर्मी चीफ ने एलओसी के पास दिन-रात प्रभावी सर्विलांस सिस्टम की भी प्रशंसा की।

ऑस्ट्रेलिया में जल्द ही खोले जाएंगे व्यापार

शेयर मार्केट में लौटी रौनक, बढ़त के साथ खुला बाजार

ICC वनडे रैंकिंग में कोहली का दबदबा कायम, दूसरे स्थान पर रोहित का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -