पाकिस्तान को इंडियन आर्मी ने दिया मुंहतोड़ जवाब, LoC आतंकियों का लांच पैड किया ध्वस्त
पाकिस्तान को इंडियन आर्मी ने दिया मुंहतोड़ जवाब, LoC आतंकियों का लांच पैड किया ध्वस्त
Share:

नई दिल्ली: लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) पर भारतीय सेना ने पाकिस्तानी आर्मी की फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया. इंडियन आर्मी ने लीपा वैली में आतंकियों के लॉन्चिंग पैड को ध्वस्त कर दिया है. इस तरह से इंडियन आर्मी ने पाकिस्तानी बैट स्क्वॉड द्वारा LoC पर कुपवाड़ा में केरन सेक्टर घुसपैठ का प्रयास नाकाम कर लिया. जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान बुरी तरह बौखलाया हुआ है.

पाकिस्तान एलओसी पर बार-बार संघर्षविराम का उल्लंघन कर रहा है. इसी बीच, BSF सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी समुद्र के रास्ते भारत में हमला करने की योजना बना रहे हैं. खुफिया जांच में पता चला है कि जैश के 50 आतंकियों के एक समूह को पाकिस्तान में खास 'डीप सी डाईविंग' का प्रशिक्षण दिया जा रहा है. इन आतंकियों को समुद्र में तैनात सुरक्षा बलों पर हमले करने का प्रशिक्षण दिया जा रहा है.

सूत्रों के अनुसार, BSF की इस रिपोर्ट को सदर्न कमांड को भेज दिया गया है. इस सूचना पर जनरल सैनी ने कहा है कि दुश्मन के नापाक इरादों को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा. यहां आपको बता दें वर्ष 2008 में भी आतंकियों ने समुद्र के रास्ते ही मुंबई में घुसपैठ की थी और बड़ी वारदात को अंजाम देने में कामयाब रहे थे.

सोने के दामों में भारी गिरावट, चांदी की भी चमक पड़ी फीकी

चुनाव से ऐन पहले शरद पवार को बड़ा झटका, शिवसेना में शामिल होंगे पूर्व मंत्री भास्कर जाधव

पतंजलि इस कंपनी में करेगी 3,438 करोड़ रुपये का निवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -