अकेली बाइक पर 58 लोगों को लेकर किया ये बेहतरीन कारनामा, हर कोई है दंग

जहाँ बाइक पर तीन लोगों का बैठना दुश्वार हैं वहीँ इन लोगों ने एक बाइक पर करीब 58 लोगों की टीम को बैठा कर रखा है. जी हाँ, आपको भी यकीन नहीं हो रहा होगा जो हम कह रहे हैं. लेकिन यही सच है जिसे थोडी देर में आप भी मान जायेंगे. दरसल, हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमे एक ऐसा ही स्टंट दिखाया गया है.

यहां हम किसी स्टन्टमैन की बात नहीं कर रहे हैं बल्कि हमारे देश के असली हीरो की बात कर रहे हैं. वही हीरो जो देश की रक्षा करते हैं और अपनी जान को दांव पर लगा कर करोड़ों लोगों की हिफाज़त करते हैं. तो आपको बता दे की हमारी भारतीय सेना सिर्फ हमारी रक्षा के लिए नहीं होते बल्कि स्टंट और अनोखे कारनामे भी करते हैं. उनमे से एक कारनामा यही है जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं. भारतीय सेना ने ये कारनामा कर के विश्व रिकॉर्ड बनाया है.

आपको बता दे, ये कारनामा 19 नवम्बर को बेंगलुरु में हुआ जब सेना की 58 लोगों की एक टीम ने एक बुलेट मोटरसाइकिल पर सवारी की. खबर के अनुसार ये काम  सेना की आर्मी सर्विस कोर की ‘टोरनाडो’ टीम ने किया है. इस 58 लोगों की टीम ने 500 सीसी की रॉयल एनफील्ड पर करीब 1200 मीटर तक की सवारी की है. इतना ही नहीं बल्कि गिनीज बुक ऑफ़ रिकॉर्ड और लिम्का बुक ऑफ़ रिकार्ड्स में भी इनका नाम दर्ज हैं. आइये देखते हैं ये वीडियो जो ट्विटर पर शेयर किया गया है.

दुनिया की सबसे लम्बी सुपर मॉडल, कंधे तक भी नहीं आते लोग

जब इस गरीब ने ली महँगी गाड़ी तो चौंक गए सेल्समेन