भारतीय सेना का आतंकियों को मुहतोड़ जवाब
भारतीय सेना का आतंकियों को मुहतोड़ जवाब
Share:

इस्लामाबाद: भारतीय सुरक्षा बल सीमा पर पाकिस्तान की करतूत का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं, इससे पाकिस्तान बौखलाया हुआ है.लेकिन फिर भी पाकिस्तान की करतूतों में कोई कमी नहीं आ रही है, वह लगातार सीमा पर संघर्षविराम का उल्लंघन कर रहा है और आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश कर रहा है.

सुंजवां आर्मी कैंप और श्रीनगर के सीआरपीएफ कैंप के बाद गुरुवार को आतंकियों ने कुपवाड़ा के अवंतीपुरा के CRPF कैंप पर हमला बोला दिया. यह कैंप अवंतीपुरा के पंजगाम रेलवे स्टेशन के नजदीक स्थित है. आतंकियों की गोलीबारी के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को चारों ओर से घेर लिया है. देर रात तक आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच भीषण गोलीबारी जारी रही. साथ ही सुरक्षा बल इलाके में तलाशी अभियान भी चला रहे हैं.

जहां एक ओर आतंकी अवंतीपुरा के CRPF कैंप पर फायरिंग कर रहे हैं, तो दूसरी ओर जम्मू के पुंछ जिले की कृष्णा घाटी में नियंत्रण रेखा (LoC) पर पाकिस्तान ने संघर्षविराम तोड़ा. पाकिस्तानी सेना संघर्षविराम का उल्लंघन कर भारतीय जवानों का ध्यान भटकाने की कोशिश करती है, ताकि सीमा पार से आतंकियों की घुसपैठ करा सके. गौरतलब है कि, पाकिस्तान पुंछ, राजौरी सेक्टर, कृष्णा घाटी समेत अन्य सीमावर्ती इलाकों में कई बार संघर्षविराम का उल्लंघन कर चुका है.

पाक के जहन में डर कर गया है घर

सरकार की पोल खोलते आतंकी हमलें

राष्ट्रपति ने इस्तीफ़ा दिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -