पाक को आर्मी चीफ की चेतावनी, 'जब तक नहीं सुधरोगे, एक्शन जारी रहेगा'
पाक को आर्मी चीफ की चेतावनी, 'जब तक नहीं सुधरोगे, एक्शन जारी रहेगा'
Share:

श्रीनगर: हंदवाड़ा एनकाउंटर के दो दिन बाद भारतीय सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे ने कहा कि पाकिस्तान जबतक बॉर्डर पार से आतंकवाद को बढ़ावा देने की नीति को नहीं छोड़ता तब तक हम जवाबी कार्रवाई करते रहेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि बॉर्डर पर घुसपैठ के बढ़ते प्रयासों से यह पता चल रहा कि पाकिस्तान कोरोना के खिलाफ लड़ाई का इच्छुक नहीं है। बता दें कि शनिवार को जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में भारतीय सेना के 5 जांबाज शहीद हो गए थे।

जनरल नरवणे ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में LOC पर पाकिस्तान द्वारा सीजफायर उल्लंघन की बढ़ती घटनाओं के पता चलता है कि यह एक अंतर्राष्ट्रीय जोखिम है। पाक अभी भी आतंकियों को भारत में घुसपैठ कराने के अपने सीमित एजेंडे पर ही चल रहा है। आर्मी चीफ ने यह भी कहा कि जबतक पाकिस्तान आतंकवाद को प्रोत्साहित करने वाली अपनी नीति नहीं छोड़ता, हम उचित और सटीक तरीके से उत्तर देना जारी रखेंगे। आर्मी चीफ ने पाक को चेताते हुए कहा कि इंडियन आर्मी संघर्ष विराम के उल्लंघन और आतंकवाद को समर्थन देने के सभी कार्यों को मुंहतोड़ जवाब देगी।

हंदवाड़ा एनॉउंटर में पांच जांबाज़ सैन्यकर्मियों के शहीद होने पर उन्होंने कहा कि मैं अपनी आर्मी और जम्मू-कश्मीर पुलिस के बहादुरों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना और आभार प्रकट करना चाहता हूं।  

दिल्ली से इस देश के लिए उड़ेगी पहली फ्लाइट, शुरू हुई टिकट बुकिंग

शेयर बाज़ार में आया भूचाल, 2000 अंक से ज्यादा टूटा सेंसेक्स

बंदिशें हटते ही शुरू होंगी उड़ानें, एयरपोर्ट प्रशासन ने पूरी की तैयारियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -