कोरोना संकट में भारत दे रहा दुनिया को मदद, वहीं पाक कर रहा आतंक का निर्यात- आर्मी चीफ नरवणे
कोरोना संकट में भारत दे रहा दुनिया को मदद, वहीं पाक कर रहा आतंक का निर्यात- आर्मी चीफ नरवणे
Share:

श्रीनगर: एक तरफ जहां भारत सहित पूरी दुनिया कोरोना के खिलाफ जंग में व्यस्त है, वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान है जो इस संकट के घड़ी में भी अपनी नापाक करतूतों से बाज नहीं आ रहा है और भारत में आतंकवादियों की घुसपैठ कराने की निरंतर कोशिशें कर रहा है। बीते कुछ समय से बॉर्डर पार से हो रहे आतंकी गतिविधियों पर सेना प्रमुख मनोज मुकुंद नरवणे ने पाकिस्तान को निशाने पर लिया और कहा कि इस संकट के दौर में हम दुनियाभर में मेडिकल टीमें और दवाएं भेज कर सहायता कर रहे हैं, लेकिन पाकिस्तान आतंकवाद का निर्यात कर रहा है।

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में समाचार एजेंसी एएनआई से सेना प्रमुख नरवणे ने बात की, इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस समय हम न सिर्फ हमारे देश के लोगों बल्कि अन्य देशों के लोगों को भी मेडिकल टीम, दवाएं भेजकर सहायता कर रहे हैं, उस वक्त पाकिस्तान सिर्फ आतंक को एक्सपोर्ट कर रहा है। यह अच्छी बात नहीं है।'

उन्होंने आगे कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसी घड़ी में जब पूरी दुनिया और भारत इस कोरोना वायरस महामारी के खतरे से जूझ रहा हा, हमारा पड़ोसी हमारे लिए भारी मुसीबत बना हुआ है। आपको बता दें कि आर्मी चीफ जनरल मनोज मुकुंद नरवणे जम्मू-कश्मीर के दौरे पर हैं और गुरुवार को उन्होंने कश्मीर घाटी का दौरा कर सुरक्षा स्थिति का जायज़ा लिया ।

हर जरूरी सामान होगा डिलीवर, इंडिया पोस्ट ने उठाया बड़ा कदम

जानिए क्यों मनाया जाता है World Heritage Day?...

मात्र 100 रुपये की बचत बन जाएगी 54.47 लाख की रकम, रिटायरमेंट में नहीं रहेगी चिंता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -