पाकिस्तान की धमकियों पर सेना प्रमुख की दो टूक, कहा- अगर LoC पर आना चाहते हो तो....

Aug 13 2019 12:04 PM
पाकिस्तान की धमकियों पर सेना प्रमुख की दो टूक, कहा- अगर LoC पर आना चाहते हो तो....

नई दिल्ली:  धारा 370 पर नरेंद्र मोदी सरकार के फैसले के बाद भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में तनाव गहराता जा रहा है. यह तल्खी लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पर भी नज़र आ रही है. खबर है कि पाकिस्तानी सेना एलओसी की तरफ बढ़ रही है और लद्दाख के सामने अपने एयरबेस पर फाइटर प्लेन्स की तैनाती कर रही है.

पाकिस्तानी सेना की इस तैयारी पर भारतीय सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि हम अलर्ट हैं. यदि वह एलओसी पर आना चाहते हैं तो यह उन पर निर्भर करता है. उन्हें जवाब जरूर मिलेगा. जम्मू-कश्मीर की स्थिति पर सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा कि कश्मीरी लोगों के साथ हमारी वार्ता पहले की तरह सामान्य है. हम उनसे बगैर बंदूक के मिलते थे और उम्मीद है कि हम आगे भी उनसे बगैर बंदूक के मिलते रहेंगे.

आपको बता दें कि इससे पहले पाकिस्तानी पत्रकार हामिद मीर ने दावा किया था कि भारी हथियारों से लैस पाकिस्तान की आर्मी LoC की तरफ बढ़ रही है. पाकिस्तानी पत्रकार हामिद मीर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि उन्हें पाक अधिकृत कश्मीर के कई मित्रों ने फोन कर बताया है कि हथियारों से लैस पाकिस्तान की सेना LoC की तरफ आ रही है.

GST संग्रह में 'बीमारू' राज्यों ने मारी बाजी, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का प्रदर्शन सबसे खराब

सरकारी बैंकों के खुलने के समय में होगा बदलाव, अब 10 बजे से नहीं खुलेंगे बैंक !

तीसरी बार नेशनल अवॉर्ड जीतने पर सुरेखा सीकरी को इस अभिनेत्री ने दी बधाई