आर्मी चीफ बिपिन रावत ने पाकिस्तान को लताड़ा, कहा आतंक के साथ कोई बात नहीं
आर्मी चीफ बिपिन रावत ने पाकिस्तान को लताड़ा, कहा आतंक के साथ कोई बात नहीं
Share:

नई दिल्ली: इंडियन आर्मी चीफ शुक्रवार को पुणे में थे, यहां पर उन्‍होंने पाकिस्‍तान के साथ शांति के प्रयासों पर एक अहम बयान दिया है,  जनरल रावत ने कहा है कि पाकिस्‍तान एक इस्‍लामिक देश है और भारत के साथ बात करने के लिए पहले उसे एक धर्मनिरपेक्ष देश बनना होगा, जनरल रावत नेशनल डिफेंस एकेडमी (एनडीए) की पासिंग आउट परेड में रावत मुख्‍य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे.  जनरल रावत इससे पहले गिलगित-बाल्‍टीस्‍तान को लेकर भी बाड़ी बात कह चुके हैं.

शेयर बाजार : लगातार पांचवे दिन जारी है बाजार में रौनक, आज आया इतना उछाल

आर्मी चीफ जनरल रावत पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान के उस बयान पर अपनी राय दी जिसमें उन्‍होंने कहा था कि अगर भारत एक कदम आगे बढ़ाता है तो पाकिस्‍तान दो कदम आगे बढ़ाएगा. जनरल रावत ने कहा, 'पाकिस्‍तान एक इस्‍लामिक देश है, अगर उन्‍हें भारत के साथ रहना है तो खुद को एक धर्मनिरपेक्ष देश बनना होगा, जैसे भारत एक धर्मनिरपेक्ष देश हैं. अगर वह भी हमारी तरह सेक्‍युलर बनते हैं तो फिर उन्हें मौका दिया जाएगा.' सेना प्रमुख ने आगे कहा, 'पाक कह रहा है कि आप एक कदम आगे बढ़ाइए, हम दो कदम आगे बढ़ाएंगे. उनकी बातों में ही विरोधाभास है.

डॉलर के मुकाबले मजबूत हुआ रुपया, तीन महीने के उच्च पर पहुंचा

जनरल रावत ने विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज के बयान को दोहराते हुए कहा, 'हमारे देश की नीति एकदम स्‍पष्‍ट है, आतंक और वार्ता एक साथ नहीं की जा सकती है.' इससे पहले गुरुवार को सेना प्रमुख जनरल रावत ने पीओके और गिलगित-बाल्‍टीस्‍तान की डेमोग्राफी बदलने पर पाक को लताड़ा था. जनरल रावत ने कहा था कि पाकिस्‍तान पीओके के लोगाों को भरमाना चाहता है. 

खबरें और भी:-bipinm

क्या सचमुच भाजपा के समर्थक हैं सचिन तेंदुलकर ?

भारत बना दुनिया का सबसे तेजी से बढ़ता हुआ ई कॉमर्स मार्केट

खुशखबरी : लगातार दूसरे दिन गिरे सोने-चांदी के दाम, जानिए आज की कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -