भारी गोलीबारी के बीच सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी, दो आतंकी पकड़े गए
भारी गोलीबारी के बीच सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी, दो आतंकी पकड़े गए
Share:

उधमपुर ​: राज्य में एक बार फिर सीमा पार से गोलीबारी प्रारंभ हो गई। इस दौरान यह बात सामने आई है कि सुरक्षा बलों द्वारा लगातार सीमापार से होने वाले हमलों का जवाब दिया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार आतंकियों ने अंधेरे का लाभ लेते हुए तड़के 3 बजे फायरिंग प्रारंभ कर दी। ऐसे में सुरक्षा बलों ने हमले वाले क्षेत्र में ध्यान रखते हुए जवाबी कार्रवाई की। पुंछ में भारी गोलीबारी का जवाब सुरक्षाबल के जवानों ने दिया।

मिली जानकारी के अनुसार उधमपुर के बसंतगढ़ क्षेत्र में आतंकियों के साथ सुरक्षाबल की मुठभेड़ हुई। जिसमें यह जानकारी सामने आई है कि आतंकी हमले में सुरक्षा बल के दो जवान घायल हो गए। दूसरी ओर दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के गांव में सुरक्षा बल का सर्चिंग अभियान समाप्त हो गया। सर्च अभियान में सुरक्षा बलों को अच्छी सफलता मिली है। इस दौरान आतंकियों में से कुछ आतंकी गांव में दाखिल हो गए और यहां से सुरक्षाबलों पर फायरिंग की।

इस दौरान आतंकी गांव के एक घर में घुस गए। इसी क्रम में हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों द्वारा लश्कर ए तैयबा के आतंकियों को पकड़ लिया गया। इस दौरान आतंकियों की शिनाख्त तालिब हुसैन शाह और मंजूर अहमद के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के अनुसार 3 आतंकवादियों ने तलाशी अभियान पर पहुंचे पुलिस दल पर हमला किया। सर्चिंग अभियान को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पुलिस के विशेष अभियान के दौरान लगभग 32 किलोमीटर दूर अस्थान मोहल्ला के एक भवन में 3 आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलते ही इलाके को घेर लिया गया।

संगीनों के साए में इलाका आ जाने के बाद सुरक्षा बलों ने ध्यान से क्षेत्र का अवलोकन किया और फिर आतंकियों के मिलते ही सुरक्षाबलों ने आग की तरह गोलियां बरसाना प्रारंभ कर दी। गोलियों की आवाज़ से क्षेत्र थर्रा उठा तो एसएलआर से छूटी गोलियों से दूर तक चिंगारी निकलती दिखाई दी।

आतंकी घबरा उठे लेकिन सीमा पार से अपने आका का आदेश मानना उनकी मजबूरी था जिसके कारण रूकरूकर वे फायरिंग करते रहे। इसके बाद भी सुरक्षाबलों ने जबरदस्त फायरिंग की। इस दौरान आतंकी पीठ दिखाकर भागने लगे। मिली जानकारी के अनुसार जम्मू - कश्मीर में सुरक्षा बलों के काफिले पर आतंकियों ने हमला कर दिया था। इसके बाद आतंकियों की यह एक और कायराना हरकत है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -