भारतीय सेना ने जम्मू-कश्मीर के सांबा में होने वाली सीईई परीक्षा की रद्द
भारतीय सेना ने जम्मू-कश्मीर के सांबा में होने वाली सीईई परीक्षा की रद्द
Share:

जम्मू: भारतीय सेना ने जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में 25 अप्रैल को होने वाली साझा प्रवेश परीक्षा रद्द करने की घोषणा की है। यह परीक्षा उन उम्मीदवारों के लिए आयोजित की गई थी जिन्होंने हाल ही में आयोजित भर्ती रैली को सफलतापूर्वक मंजूरी दी थी। देश भर में स्थिति के बीच परीक्षा रद्द करने का निर्णय एहतियाती उद्देश्य के लिए है।

भारतीय सेना ने एक महीने तक भर्ती रैली का आयोजन किया था। यह रैली 10 फरवरी से जम्मू के सुंजुवान मिलिट्री स्टेशन पर थी। जम्मू संभाग के सभी 10 जिलों से विभिन्न पदों के लिए उम्मीदवारों का स्वागत किया गया। सांबा में आर्मी पब्लिक स्कूल बी डी बाड़ी में भर्ती रैली को सफलतापूर्वक मंजूरी देने वाले और चिकित्सकीय रूप से फिट घोषित करने वाले अभ्यर्थियों के लिए 25 अप्रैल को परीक्षा आयोजित करने जा रहे थे। एक रक्षा अधिकारी ने कहा कि कोरोना स्थिति के कारण CEE रद्द कर दिया गया है, और परीक्षा के लिए ताजा तारीखों को बाद में सूचित किया जाएगा। अधिकारी ने ताजा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को समय-समय पर सेना के भर्ती वेब पेज पर जाने की सलाह दी।

जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने कल कोरोना मामलों में स्पाइक को देखते हुए नगर निगम और शहरी स्थानीय निकाय की सभी सीमाओं को बढ़ा दिया है। अधिकारियों ने बताया कि जम्मू जिले में अधिकतम 451 मामले दर्ज किए गए, इसके बाद श्रीनगर जिले में 383 और बारामुला जिले में 110 मामले दर्ज किए गए। इस बीच जम्मू-कश्मीर में कुल 6,22,150 लोगों को टीका लगाया गया है। 

अब ब्रिटेन ने लगाई भारत से आने वाले लोगों पर रोक, 30 अप्रैल तक एयर इंडिया की उड़ानें रद्द

विकास दुबे केस में यूपी पुलिस को सुप्रीम कोर्ट से मिली क्लीन चिट, लगे थे फर्जी एनकाउंटर के आरोप

कोरोना की बढ़ती सकारात्मकता दर राज्य सरकारों के लिए है बड़ी चिंता का विषय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -