सीजफायर उल्लंघन का भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब, बोफोर्स तोपों से दहल गया पाकिस्तान

श्रीनगर: पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर (पीओके) में इंडियन एयर फ़ोर्स द्वारा की गई एयर स्‍ट्राइक के बाद पाकिस्‍तान लगातार संघर्षविराम का  उल्‍लंघन कर रहा है. पाकिस्‍तानी सेना बॉर्डर पर रिहायशी इलाकों पर गोलाबारी कर आम नागरिकों पर हमला कर रही है. भारतीय सेना ने भी पाकिस्‍तान को इसका करारा जवाब दिया है.

वेतन 1,12,400 रु, दिल्ली में निकली सरकारी नौकरियां

सेना के सूत्रों के अनुसार पिछले 10 दिनों में राजौरी सेक्‍टर में इंडियन आर्मी ने पाकिस्‍तान की गोलाबारी का बोफोर्स तोपों से पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है. इसमें पाकिस्‍तान के लगभग 5-6 सैनिकों के मारे जाने की खबर है. सरकारी समाचार एजेंसी एएनआई में प्रकाशित खबर के अनुसार सेना के सूत्रों ने जानकारी दी है कि पाकिस्‍तानी सेना बॉर्डर पर रिहायशी इलाकों पर गोलाबारी करके आम नागरिकों को निशाना बना रही थी.

यहां से हर माह कमाएं लाखों रु, Solar Energy Haryana दे रही नौकरी

इसके जवाब में इंडियन आर्मी ने बोफोर्स तोपों को नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर तैनात किया. इसके बाद राजौरी सेक्‍टर में पाकिस्‍तानी सेना की चौकियों और बंकरों पर डायरेक्‍ट फायर मोड मतलब स्‍वचालित तरीके से बोफोर्स के माध्यम से जमकर गोलाबारी की. इंडियन आर्मी की तरफ से की पाकिस्‍तान को दिए गए मुंहतोड़ जवाब के बाद वहां उपस्थित सूत्रों और पाकिस्‍तान की संचार प्रणाली को ट्रैक करके इस बात की जानकारी प्राप्त हुई है कि इस गोलाबारी में 5-6 पाक सैनिक मारे गए हैं. 

खबरें और भी:-

कंसलटेंट, प्रोग्राम ऑफिसर, स्टेनोग्राफर के पद खाली, राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन में भर्ती

सोने और चांदी में नजर आयी साप्ताहिक गिरावट, आज ऐसे है भाव

सप्ताह की शुरुआत में 14 पैसे की मजबूती के साथ खुला रुपया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -