पाक की 'गुस्ताखी' पर भारत का मुंहतोड़ जवाब, PoK में दागी तोपें, कई आतंकी ठिकाने तबाह
पाक की 'गुस्ताखी' पर भारत का मुंहतोड़ जवाब, PoK में दागी तोपें, कई आतंकी ठिकाने तबाह
Share:

श्रीनगर: बॉर्डर पर पाकिस्तान के दुस्साहस का इंडियन आर्मी ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। रविवार सुबह पाकिस्तानी फ़ौज ने आतंकियों की घुसपैठ कराने के मकसद से अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी, जिसमें दो भारतीय सैनिक शहीद हो गए। इंडियन आर्मी ने इसका करारा जवाब देते हुए पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) के आतंकी ठिकानों को नेस्तनाबूद कर दिया है।

पीओके से संचालित आतंकी ठिकानों पर तोपों (आर्टिलिरी गन) से फायरिंग जारी है। बॉर्डर पर हालात एक बार फिर तनावपूर्ण हो गए है। पाकिस्तान की हरकत से यह तनाव ऐसे वक़्त में फिर बढ़ गया है जब करतारपुर कॉरिडोर को लेकर दोनों देशों के संबंध सुधरते नज़र आ रहे थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार, इंडियन आर्मी ने नीलम घाटी (PoK स्थित) चार आतंकी ठिकानों को तबाह किया। सूत्रों का कहना है कि भारत के हमले में पाकिस्तानी आर्मी के कम से कम 5 जवान ढेर हो गए हैं।

भारत द्वारा यह कार्रवाई तंगधार सेक्टर के ठीक दूसरी ओर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में की गई है। आपको बता दें कि तंगधार सेक्टर में ही पाकिस्तान ने आज सुबह संघर्षविराम का उल्लंघन किया था। इसमें जानमाल को भी बहुत नुकसान पहुंचा है। एक नागरिक की मौत हुई है और 3 अन्य लोग घायल हुए हैं। कई घर भी पाकिस्तान की फायरिंग में क्षतिग्रस्त हो गए।

गेहूं की बोरियां उठाकर वेटलिफ्टिंग करने वाली इस खिलाड़ी ने जीता स्वर्ण पदक

नागार्जुन सागर बांध के नहर में गिरी कार, कार सवार सभी लोग लापता

प्रमोशन ऑन ह्वील्सः फिल्म जगत को रास आने लगी रेलवे, कई फिल्म निर्माताओं ने किया आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -