जम्मू कश्मीर में बड़े आतंकी हमले का इनपुट, अलर्ट पर सेना और एयरफोर्स
जम्मू कश्मीर में बड़े आतंकी हमले का इनपुट, अलर्ट पर सेना और एयरफोर्स
Share:

श्रीनगर: भारत सरकार द्वारा जम्‍मू कश्‍मीर और लद्दाख को दो अलग अलग केंद्र शासित प्रदेश बनाने और धारा 370 हटाने के बाद पाकिस्‍तान बुरी तरह बौखला गया है. वह लगातार भारत के खिलाफ आतंकी जंग छेड़ने की धमकी दे रहा है. ऐसे में खुफिया सूत्रों ने इंडियन आर्मी, एयरफोर्स और जम्‍मू कश्‍मीर में तैनात तमाम सुरक्षाबलों को हाई अलर्ट पर रहने के लिए कहा है.

सूत्रों के मुताबिक, जम्‍मू-कश्‍मीर और विशेष कर घाटी में हालात को खराब करने के लिए पाकिस्‍तान और उसके टुकड़ों पर पलने वाले आतंकी गुट बड़े स्‍तर पर गड़बड़ी फैला सकते हैं. इसके लिए सभी सुरक्षाबलों को अलर्ट पर रहने के लिए कहा गया है. सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्‍तान के आतंकी संगठन बड़े आतंकी हमले को भी अंजाम दे सकते हैं.

आपको बता दें कि धारा 370 और 35ए को हटाने के बाद अब जम्‍मू-कश्‍मीर और लद्दाख में भी केंद्र सरकार के नियम कानून लागू होंगे. बदली हुई स्थितियों में अब पाकिस्‍तान को लगता है कि कश्‍मीर का मुद्दा अब बेमानी हो जाएगा. ऐसे में वह इस मुद्दे पर लगातार भारत को घेरने की कोशिश कर रहा है. उसकी इन नापाक कोशि‍शों में चीन एक बार फि‍र उसकी सहायता कर रहा है, किन्तु अब तक उन्‍हें कोई बड़ी सफलता नहीं मिली है.

सोने के दामों में आया जबरदस्त उछाल, जानिए आज के रेट

प्रोजेक्ट असिस्टेंट के पदों पर भर्ती, ये है आयु सीमा

महज दो दिनों में इतने हज़ार करोड़ बढ़ गई मुकेश अंबानी की सम्पति, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -