भारतीय अमेरिकी ऋषि कुमार ने 2022 में अमेरिकी प्रतिनिधि सभा का दूसरा कार्यकाल किया पूरा

Apr 20 2021 04:37 PM
भारतीय अमेरिकी ऋषि कुमार ने 2022 में अमेरिकी प्रतिनिधि सभा का दूसरा कार्यकाल किया पूरा

भारतीय अमेरिकी सिलिकॉन वैली हाई-टेक कार्यकारी, ऋषि कुमार, साराटोगा सिटी काउंसिल में अपने दूसरे कार्यकाल में, जो 2020 में अन्ना एशू के खिलाफ कैलिफोर्निया की 18 वीं कांग्रेस जिला दौड़ के लिए असफल रहा, वाशिंगटन में कैपिटल में एक और जीत हासिल कर रहा है , डीसी कुमार ने अपने 15 वें सदन के कार्यकाल में साथी डेमोक्रेट अन्ना एशू को एकजुट करने की उम्मीद की, जिसे उन्होंने 2020 में 50,000 से अधिक मतों के अंतर से पराजित किया।

सोमवार को प्रकाशित अमेरिकन बाज़ार की रिपोर्ट के अनुसार, साराटोगा-आधारित कुमार अपने 15 वें सदन के कार्यकाल में साथी डेमोक्रेट अन्ना एशू से हारने की उम्मीद करते हैं, जिसे 2020 में उन्हें 50,000 से अधिक मतों के अंतर से हार का सामना करना पड़ा। हालांकि, अपनी हार को एक सकारात्मक स्पिन देते हुए, कुमार अपनी वेबसाइट पर कहते हैं, “हम इस जिले के पिछले 28 वर्षों में किसी भी पूर्व चैलेंजर के वोट की संख्या को पार कर चुके हैं; 37 प्रतिशत वोट शेयर “हम अपने सिर को ऊंचा रखते हैं जो हमने एक साथ पूरा किया है। हम इसे जोर से सुन रहे हैं और इसे रोकने के लिए स्पष्ट नहीं हैं, ”उन्होंने 2022 के चुनाव के लिए अपनी उम्मीदवारी दाखिल करने की घोषणा की।

कुमार ने लिखा, 'हम अगले दो वर्षों में 50,000 वोटों की कमी को पूरा करने का इरादा रखते हैं।' "पिछले 20 महीनों में सीखने अविश्वसनीय रहा है और हम संभावनाओं को लेकर उत्साहित हैं।" "हमारे जिले को समर्पित, बुद्धिमान नेतृत्व की आवश्यकता है और हम पदभार संभालने के लिए तैयार हैं," उन्होंने "हमारे पड़ोसियों के साथ एक अभूतपूर्व जुड़ाव" का हवाला देते हुए लिखा। कुमार ने लिखा, "सिलिकॉन वैली और अमेरिका की कठिन चुनौतियों का समाधान करने के लिए, हमने एक साहसिक कार्य के साथ साहसिक और नए विचारों को आगे लाया।" "यह स्पष्ट है कि हमारे जिले के निवासी चाहते हैं कि हमारे आंदोलन के समर्थन के आधार पर यह बेहतर हो," उन्होंने लिखा। “मैं तैयार हूं और हमेशा अच्छी लड़ाई लड़ता रहूंगा। एक साथ हम कर सकते हैं।"

कोरोना की चपेट में आए तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर, राज्य में नाईट कर्फ्यू लागू

ममता के मंत्री के बिगड़े बोल, केंद्रीय सुरक्षाबलों को कहा 'सुअर का बच्चा', वायरल हुआ वीडियो

कोरोना संकट में भारतीय रेलवे ने प्रवासियों को दी राहत, घर पहुंचाने के लिए चला रहे है ये 5 स्पेशल ट्रेन