भारतीय मूल के अमेरिकी कॉमेडियन ने उड़ाया ट्रंप का ऐसा मजाक
भारतीय मूल के अमेरिकी कॉमेडियन ने उड़ाया ट्रंप का ऐसा मजाक
Share:

वाशिंगटन : व्हाईट हाउस में एनुअल ब्लैक टाई डिनर का आयोजन हुआ। इस आयोजन में काॅमेडियन हसन ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का जमकर मजाक उड़ाया। हालांकि उन्होंने अपनी कॉमेडी से लोगों को जमकर हंसाया। दरअसल हसन मिनहाज एक भारतीयमूल के अमेरिकी हास्य कलाकार हैं। अपनी कला का प्रदर्शन करते हुए हसन ने कहा कि मैं चाहता था कि सभी को यह पता लगे कि अमेरिका के संविधान में भी अभिव्यक्ति की आज़ादी दी गई है और इसका सम्मान हर कोई करता है।

उनका कहना था कि अमेरिका के राष्ट्रपति का मजाक यदि उड़ाया जा सकता है और इसे एक भारतीय अमेरिकी मुसलमान कर सकता है तो फिर यह केवल और केवल अमेरिका में ही किया जा सकता है दरअसल अमेरिका एक खुले विचारों का देश है और यहां हर किसी को स्वतंत्रता है।

हालांकि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पेंसिल्वेनिया में थे। राष्ट्रपति बनने के बाद 100 वें दिन के मौके पर हैरिसबर्ग में उन्हें एक रैली करना थी। ऐसे में हसन ने कहा कि वे मजाक बर्दाश्त नहीं कर सकते और ऐसे में वे पेंसिल्वेनिया में हैं। हसन ने मीडिया का भी जमकर मजाक उड़ाया। इस समारोह में बड़े पैमाने पर हस्तियां और सुरक्षाबल मौजूद था।

अमेरिका का जंगी जहाज दिखने पर कोरिया ने चेताया जंग के लिए रहें तैयार

उत्तर कोरिया को लेकर अमेरिका ने की चीन की सराहना

अमेरिका में सिख ड्राईवर की पिटाई, खींची पगड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -