इस कॉमेडियन को मिल रहा है व्हाइट हाउस में परफॉर्म करने का मौका
इस कॉमेडियन को मिल रहा है व्हाइट हाउस में परफॉर्म करने का मौका
Share:

इंडियन-अमेरिकन कॉमेडियन हसन मिन्हाज एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए हैं. दरअसल, हसन मिन्हाज व्हाइट हाउस कॉरेस्पोंडेंट्स एसोसिएशन (WHCA) के एनुअल डिनर में परफॉर्म करने वाले हैं. बता दें कि हसन अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आलोचक रहे हैं. मिन्हाज इवेंट में एंटरटेनर के तौर पर परफॉर्म करने वाले हैं. व्हाइट हाउस कॉरेस्पोंडेंट्स एसोसिएशन के एनुअल डिनर में 25 अप्रैल को एक्टर केनन थॉम्पसन और नाइट लाइव के मेंबर भी परफॉर्म करेंगे. बता दें कि हसन 2017 में एक सीनियर कॉरेस्पोंडेंट के तौर पर व्हाइट हाउस कॉरेस्पोंडेंट्स एसोसिएशन में एंटरटेनर रहे थे.

WHCA ने घोषणा की कि हसन मिन्हाज डिनर में परफॉर्म करेंगे. WHCA के अध्यक्ष जोनाथन कार्ल ने बताया हैं की - अमेरिका में केनन और हसन अच्छा मनोरंजन करने वाले कलाकार हैं. मैं खुश हूं कि वे हमारे लोकतंत्र में स्वतंत्र प्रेस की भूमिका निभाने में मदद करेंगे.बता दें कि राष्ट्रपति ट्रंप पिछले तीन सालों से WHCA के एनुअल डिनर में नहीं आ रहे हैं. और इस साल भी उनके आने की संभावना नहीं है.

बता दें कि मिन्हाज के मां-पापा उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ के रहने वाले हैं. हसन नेटफिलिक्स के Patriot Act with Hasan Minhaj को होस्ट कर चुके हैं. उनका ये काफी फेमस शो रहा है. जब भारत में लोकसभा चुनाव चल रहा था तब हसन ने लगातार भारत को लेकर कई शो भी किए थे. इसी दौरान उन्होंने भारत की राजनीति, नरेंद्र मोदी समेत कई बड़े मसलों पर कमेंट किए थे. उस वक्त वो काफी चर्चा में रहे थे.

हॉलिवुड की मशहूर फिल्ममेकर स्टीवेन स्पीलवर्ग की बेटी बनीं पॉर्न स्टार

इस फिल्म में क्रिस प्रैट और टॉम हॉलैंड साथ आएंगे नजर

केंडल जेनर का ये हॉट लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -