भारतीय सेना का विमान क्रैश पायलट लापता
भारतीय सेना का विमान क्रैश पायलट लापता
Share:

नई दिल्ली : भारतीय वायुसेना का एक मिग-21 लड़ाकू विमान हादसे का शिकार हो गया हैं. ताज़ा ख़बरों के मुताबिक, यह हादसा हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले का बताया जा रहा है. जहां कुछ समय पहले विमान क्रैश हुआ है. साथ ही ख़बर यह भी मिली है कि इस हादसे में पायलट का अब तक कोई पता नहीं चल सका है. घटना की जानकारी मिलते ही रेस्क्यू टीम ने घटनास्थल की ओर अपने कदम बढ़ा दिए है. 

सेना का लड़ाकू विमान क्रैश

बता दे कि सेना का विमान कांगड़ा के फतेहपुर में क्रैश हुआ है. यहां के पल्ली गांव में जगह-जगह विमान के टुकड़े पड़े हुए है. जो कि ज्वलंत अवस्था में है. स्थानीय लोगों के मुताबिक़, विमान जब हवा में था, तब ही उसके टुकड़े-टुकड़े होने लगे थे. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टुकड़े-टुकड़े होने के कुछ समय बाद आखिर में सेना का विमान एक पेड़ से टकरा गया. जिसके बाद में वह आग का शिकार हो गया. 

मुंबई चार्टर्ड प्लेन क्रैश अपडेट : अब तक पांच मौते

हादसे में पायलट के लापता होने की जानकारी मिली है साथ ही विमान में कितने लोग सवार थे, इसे लेकर अभी कोई जानकारी सामने नही आई है. बता दे कि पिछले दिनों मुंबई के रहवासी क्षेत्र में भी एक प्लेन क्रैश होने का मामला सामने आया था. जहां आग लगने के बाद 5 लोगों की मौत हो गई थी. 

मुंबई चार्टर्ड प्लेन क्रैश का CCTV फुटेज सामने आया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -