सिंगापुर से 4 ऑक्सीजन टैंकर लेकर भारत आ रहा इंडियन एयरफोर्स के विमान
सिंगापुर से 4 ऑक्सीजन टैंकर लेकर भारत आ रहा इंडियन एयरफोर्स के विमान
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर ने भारत में हाहाकार मचा रखा है. ऑक्सीजन के लिए मची मारामारी के बीच अब सेना ने मोर्चा संभाल लिया है. इंडियन एयरफोर्स के मालवाहक विमान सी-17 विमान ने हिंडन एयर बेस से पुणे एयर बेस के लिए सुबह 8 बजे उड़ान भरी और वहां से ऑक्सीजन के दो खाली कंटेनर ट्रक लोड कर गुजरात के जामनगर एयर बेस पहुंचे.

हिंडन एयर बेस से आज यानी 24 अप्रैल को सुबह 8 बजे रवाना होकर सी-17 जेट सुबह 10 बजे पुणे पहुंचा. पुणे में सी-17 जेट पर ऑक्सीजन के दो खाली टैंकर लोड किए गए. इसके बाद यह विमान दोपहर 1.30 बजे गुजरात के जामनगर पहुंचा. एक ओर सेना ने देश के भीतर एक स्थान से दूसरे स्थान तक ऑक्सीजन पहुंचाने के काम में मोर्चा संभाल लिया है तो वहीं दूसरी ओर विदेशों से ऑक्सीजन टैंकर लाने का काम भी शुरू हो गया है.

इंडियन एयरफोर्स ने विदेश से ऑक्सीजन टैंकर लाने का ऑपरेशन भी आरंभ कर दिया है. वायु सेना सिंगापुर से चार ऑक्सीजन टैंकर एयर लिफ्ट कर लाएगी. जानकारी के अनुसार, हिंडन एयर बेस से ही रात 2 बजे एयरफोर्स के सी-17 विमान ने सिंगापुर के लिए उड़ान भरी है. ये विमान सुबह 7.45 बजे सिंगापुर पहुंच चूका हैं. वायु सेना के अनुसार, क्रायोजेनिक ऑक्सीजन टैंकर के चार कंटेनर को लेकर यह विमान वापस आएगा.

रिलायंस 26 अप्रैल को लॉन्च करेगी 442 करोड़ रुपये का ओएफएस

अनिल देशमुख के खिलाफ FIR दर्ज होने पर संजय राउत ने कही यह बात

31 मार्च को समाप्त तिमाही के लिए 219 करोड़ रुपये रहा M&M फाइनेंशियल सर्विसेज का शुद्ध लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -