पंजाब में एयरफोर्स का विमान हुआ क्रैश, पायलट सुरक्षित
पंजाब में एयरफोर्स का विमान हुआ क्रैश, पायलट सुरक्षित
Share:

चंडीगढ़: भारतीय वायु सेना का एक लड़ाकू विमान पंजाब में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार राज्य के नवांशहर में एयरफोर्स का मिग-29 विमान क्रैश हुआ है. वहीं जानकारी यह भी है कि इस विमान का पायलट सुरक्षित है. जी दरअसल नवांशहर जिले के रुरकी कलां गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त विमान के बारे में जानकारी देते हुए, एसएसपी होशियारपुर गौरव गर्ग ने कहा कि, ''पायलट ने विमान को सफलतापूर्वक बाहर निकाल लिया है और अब उसे चेक-अप के लिए होशियारपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.''

आप सभी को बता दें कि भारतीय वायुसेना के अधिकारी ने जानकारी दी है कि, ''पंजाब के होशियारपुर जिले के पास आज एक मिग -29 लड़ाकू विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. पायलट सुरक्षित रूप से बाहर निकलने में कामयाब रहा.'' ऐसा भी बताया गया है कि सुबह 10.45 बजे रूटीन ट्रेनिंग मिशन के लिए उडान भरी थी और उड़ान के दौरान विमान में तकनीकी खराबी होने के कारण परेशानी हुई थी.

वहीं उसके बाद पायलट ने विमान को काबू करने की कोशिश की लेकिन जब विमान काबू से बाहर हो गया तो पायलट ने इजेक्ट किया और उन्हें को-हैलिकॉप्टर के जरिए रेस्क्यू किया गया. मिली खबर के मुताबिक जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने वहां मौके पर जाकर स्थिति को सम्भाल लिया और पायलट एम के पांडेय को होशियारपुर के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए ले गए. इसी के साथ ही वायुसेना ने घटना के जांच के आदेश भी दे दिए हैं.

बिहार के कई जिलों में तेज आंधी-तूफान के साथ हुई बारिश, पांच लोगों की मौत

कपिल शर्मा ने श्रीश्री से पूछा क्या है भगवान का कॉन्सेप्ट

स्वदेश लाए गए 234 भारतीय, सिंगापुर से दिल्ली पहुंची एयर इंडिया की फ्लाइट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -