पाकिस्तान की बॉर्डर पर आधी रात को गरजे भारतीय लड़ाकू विमान, दहल गया दुश्मन

Mar 15 2019 01:56 PM
पाकिस्तान की बॉर्डर पर आधी रात को गरजे भारतीय लड़ाकू विमान, दहल गया दुश्मन

श्रीनगर: पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी ठिकानों पर इंडियन एयर फ़ोर्स के एयर स्ट्राइक के बाद दोनों देशों के बीच तनाव गहराता जा रहा है। किसी भी स्थिति से निपटने को लेकर भारत पूरी तरह तैयार है। इसी क्रम में इंडियन एयर फ़ोर्स ने गुरुवार रात पंजाब में पाकिस्तान बॉर्डर के समीप अभ्यास किया। इस अभ्यास में बड़े पैमाने पर भारतीय वायु सेना के लड़ाकू विमान शामिल हुए।

यहां मिल रही आपकी फेवरेट जॉब, इतने से काम के मिलेंगे लाखों रूपए

पंजाब में पाकिस्तान बॉर्डर के पास जब इंडियन एयर फ़ोर्स का यह अभ्यास चल रहा था, उसी दौरान आसपास के इलाकों में भारी धमाकों की आवाजें सुनी गईं। इससे अमृतसर शहर में लोगों में सभी तरह की आशंकाएं व्यक्त की जाने लगीं। असल में अभ्यास के दौरान बड़ी तादाद में वायु सेना के लड़ाकू विमानों ने पंजाब और जम्मू इलाके के ऊपर सुपर सोनिक बूम तैयार कर दिया था। इसी कारण विमानों के गुजरने के बाद भारी धमाकों की आवाजें सुनी गई थीं।

एसोसिएट करें आवेदन, नजदीक है अंतिम तिथि

असल में, पंजाब के अमृतसर शहर में गुरुवार और शुक्रवार की बीच की रात दो तेज आवाजों से लोग दहल उठे। उस वक़्त इन तेज आवाजों के पीछे की वजह का पता नहीं चल सका। किन्तु लोग इसका उल्लेख सोशल मीडिया पर करने लगे। कुछ स्थानीय लोगों ने मीडिया बातचीत में इस तेज आवाज की घटना की पुष्ट‍ि की। वहीं पुलिस ने लोगों से आग्रह किया है कि अफवाहों पर ध्यान न दें, कोई धमाका नहीं हुआ है।

खबरें और भी:-

19 हजार रु वेतन, National Fertilizers Limited में करें अप्लाई

निर्वाचन आयोग की मंजूरी के बाद, अब इस दिन होगी जीएसटी परिषद की बैठक

16 पैसे की बढ़त के साथ 69.54 के स्तर पर बंद हुआ रुपया