CM शिवराज ने दी Indian Air Force Day की शुभकामनाएं
CM शिवराज ने दी Indian Air Force Day की शुभकामनाएं
Share:

भोपाल: आज भारतीय वायुसेना अपना स्थापना दिवस मना रही है। ऐसे में इस मौके पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राष्ट्रसेवा के पर्याय तथा अदम्य साहस और शौर्य के प्रतीक समस्त वायु सैनिकों को भारतीय वायुसेना दिवस की शुभकामनाएं दी है। जी दरअसल मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भारतीय वायुसेना दिवस के अवसर पर सभी सैनिकों को हार्दिक बधाई दी है।

आप देख सकते हैं CM शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा है- 'राष्ट्र के प्रति आपके समर्पण और कर्तव्य परायणता के चलते हम स्वयं को सुरक्षित महसूस करते हैं। हमें आप पर और आपके पराक्रम पर गर्व है।' इसी के साथ उन्होंने कहा- "Indian Air Force Day पर आकाश में सतत अपने शौर्य, पराक्रम और वीरता से भारत के गौरव को अक्षुण्ण बनाने वाले प्रहरियों को प्रणाम! आपकी राष्ट्र के प्रति कर्तव्यनिष्ठा और समर्पण सदैव युवाओं को देश की सेवा एवं अखण्डता के लिए कार्य करने हेतु प्रेरित करता रहेगा" वहीं उनके अलावा MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी ट्वीट किया है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा- 'वायुसेना दिवस पर साहस व शौर्य से परिपूर्ण हमारी वायुसेना के सभी जाबांज सैनिकों के शौर्य और साहस को सलाम करता हूं। आसमान की अनगिनत ऊंचाइयों में आपकी अद्भुत मारक क्षमता और दक्षता पर हर भारतीय को गर्व है।' आप सभी को बता दें कि भारतीय वायु सेना का गठन 8 अक्टूबर, 1932 को हुआ था। जी हाँ और इस साल भारतीय वायुसेना का 89वां स्थापना दिवस मनाया जा रहा है।

भारत की अर्थव्यवस्था में एक बार फिर से हो सकता है सुधार: विश्व बैंक

CM न बनाने पर छलका सिद्धू का दर्द, बोले- 'कांग्रेस की लुटिया डूबा देगा चन्नी

'बड़ी खबर: ग्राहक अब बिना इंटरनेट के भी कर सकते है पेमेंट, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -