एयरफोर्स चीफ भदौरिया की सख्त चेतावनी, कहा- यदि आतंकी हमला हुआ तो दोहरा देंगे 'बालाकोट'
एयरफोर्स चीफ भदौरिया की सख्त चेतावनी, कहा- यदि आतंकी हमला हुआ तो दोहरा देंगे 'बालाकोट'
Share:

नई दिल्ली: वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल आरकेएस भदौरिया ने पाकिस्तान को एक बार फिर कड़े शब्दों में चेतावनी दी है. एयरफ़ोर्स की वार्षिक प्रेस वार्ता में भदौरिया ने कहा है कि यदि पाकिस्तान की तरफ से आतंकी हमला होता है, तो सरकार के आदेश के बाद हम कार्रवाई करेंगे. जब एयर चीफ मार्शल आरकेएस भदौरिया से सवाल किया गया कि क्या फिर से बालाकोट में हवाई हमला होगा.

इसके जवाब में उन्होंने कहा कि यदि पाकिस्तान की तरफ से आतंकी हमला होता है तो सरकार के आदेश के बाद हम एक्शन लेंगे. वहीं अब शुक्रवार को एयरफोर्स की ओर से बालाकोट एयरस्ट्राइक पर एक वीडियो जारी किया गया है. जिसमें हवाई हमले की पूरी प्रक्रिया को दर्शाया गया है. हालांकि ये वीडियो प्रमोशनल है. वहीं भदौरिया ने कहा कि एयरफ़ोर्स छोटे नोटिस में युद्ध लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है. उन्होंने कहा कि बडगाम हादसा हमारी चूक थी. कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी से मालूम पड़ा कि Mi 17 हेलीकॉप्टर हमारी ही मिसाइल से टकराकर चकनाचूर हुआ था. 

भदौरिया ने आगे कहा कि हमने सुरक्षित रेडियो कम्यूनिकेशन के लिए कदम उठाए हैं. पाकिस्तान हमारा संचार नहीं सुन पाएगा. आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने CRPF के जवानों पर अटैक किया था. इसके बाद जवाब में इंडियन एयरफोर्स ने पाकिस्तान के बालाकोट में घुसकर एयरस्ट्राइक की थी. इस एयरस्ट्राइक में वायुसेना ने जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों पर जमकर बमबारी की थी.

अमिताभ बच्चन बने बीकाजी फूड्स इंटरनेशनल लि. के ब्रांड एम्बेसडर

बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में इन अभिनेत्रियों ने ढाया कहर

लगातार दूसरे दिन घाटे पेट्रोल-डीजल के दाम, आम जनता को मिली बड़ी राहत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -