6 दिन बाद भी लापता विमान का कुछ पता नहीं, अब एयरफोर्स ने किया इनाम का ऐलान
6 दिन बाद भी लापता विमान का कुछ पता नहीं, अब एयरफोर्स ने किया इनाम का ऐलान
Share:

ईटानगर: इंडियन एयरफोर्स के लापता एएन 32 विमान की तलाश में लगी विभिन्न एजेंसियों के ठोस प्रयासों के बाद भी अब तक कोई कामयाबी हाथ नहीं लगी है। खराब मौसम के बीच शनिवार को छठे दिन भी तलाशी अभियान लगातार चलता रहा। विमान में 13 लोग सवार थे। अधिकारियों ने इस संबंध में जानकारी दी है।

अब एयरफोर्स ने ऐलान किया है कि इस विमान के संबंध में जो भी पुख्ता जानकारी देगा, एयरफोर्स उसे 5 लाख का इनाम देगी। डिफेंस पीआरओ विंग कमांडर रत्नाकर सिंह ने शिलॉन्ग में जानकारी देते हुए बताया है कि एयर मार्शल आरडी माथुर, एओसी इन कमांड इस्टर्न एयर कमांड ने 5 लाख रुपये इनाम देने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि लापता एएन 32 विमान की पुख्ता जानकारी देने वाले शख्स या समूह को इनाम प्रदान किया जाएगा। 

एयरफोर्स के अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि धनोआ को अभियान के संबंध में विस्तृत जानकारी दी गई और स्थिति से अवगत कराया गया। इसके बाद उन्होंने उन अधिकारियों और एयरफोर्स के कर्मियों के परिजनों से मुलाकात की जो इंडियन एयरफोर्स के विमान में सवार थे। आपको बता दें कि रूस निर्मित विमान ने अरुणाचल प्रदेश के शियोमि जिले के मेचुका एडवांस्ड लैंडिंग ग्राउंड के लिए सोमवार रात 12 बजकर 27 मिनट पर असम के जोरहाट से टेक ऑफ किया था। दोपहर एक बजे जमीनी नियंत्रण कक्ष के साथ विमान का संपर्क टूट गया था। विमान में चालक दल के आठ सदस्य और पांच यात्री सवार थे।

मई में पिछले साल के मुकाबले 78 फीसदी घट गया भारत का आयलमील निर्यात

विदेशों से आयात सस्ता होने के कारण कपास के भाव पर पड़ा सीधा असर

दालों की कीमतों पर नियंत्रण के लिए सख्त हुई केंद्र सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -