आतंक के खिलाफ इंडियन एयर फ़ोर्स का बड़ा एक्शन, देखे वीडियो
आतंक के खिलाफ इंडियन एयर फ़ोर्स का बड़ा एक्शन, देखे वीडियो
Share:

नई दिल्ली: भारतीय वायु सेना ने मंगलवार सुबह पीओके में घुसकर कई आतंकी ठिकानों को ध्वस्त कर दिया है. पुलवामा में हुए फिदायीन आतंकी हमले के बाद भारत की तरफ से यह पहली कार्यवाही मानी जा रही है. सूत्रों के मुताबिक भारत ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में चल रहे आतंकवादी ठिकानों पर हमला करते हुए बमबारी की है.

युवाओं के लिए इस संस्था में नौकरियां, वेतन 25 हजार रु

भारतीय वायुसेना के 12 मिराज 2000 विमानों ने जैश ए मोहम्मद के आंतकी ठिकानों पर 1000 किलों से अधिक के विस्फोटक बम गिराए. उल्लेखनीय है कि पुलवामा में हुए आत्मघाती आंतकी हमले में 44 से अधिक भारतीय जवान शहीद हो गए थे, जिसके बाद से लोगों में आतंकियों के खिलाफ काफी ज्यादा आक्रोश था. खबरों की मानें तो भारतीय वायुसेना ने आज तड़के 03.30 बजे ये बमबारी की. भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (Pok) में आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को ध्वस्त कर दिया है. अब इस कार्रवाई का वीडियो भी मीडिया में आ चुका है. इस वीडियो को पाकिस्तान के एक जर्नलिस्ट द्वारा उनके ट्विटर अकाउंट पर साझा किया गया है. 

हैदराबाद पुलिस अकादमी में नौकरियां ही नौकरियां, युवाओं के लिए खाली हैं ये पद

 

वहीं, दूसरी तरफ पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद हुए इस एक्शन को पाकिस्तान ने भी स्वीकार कर लिया है. पाकिस्तानी सेना ने स्वीकार किया है कि भारतीय वायुसेना ने पीओके में घुसकर कार्रवाई की है. पाकिस्तानी आर्मी के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफ्फूर ने दावा किया कि इंडियन एयर फ़ोर्स के विमानों ने लाइन ऑफ कंट्रोल का उल्लंघन किया है.

खबरें और भी:-

National institute of oceanography goa में वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

सोने चांदी के दामों में फिर आया उछाल, जानिए आज के रेट

जीएसटी काउंसिल के इस निर्णय के बाद अब घर खरीदने वालों को मिलेगा फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -