पाक सेना की ख़ुफ़िया बातचीत सुनने के बाद बोले NSA अजित डोभाल, कहा - चूड़ियां भेज दें क्या...
पाक सेना की ख़ुफ़िया बातचीत सुनने के बाद बोले NSA अजित डोभाल, कहा - चूड़ियां भेज दें क्या...
Share:

नई दिल्‍ली: राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजित डोभाल ने कहा है कि पाकिस्‍तान आतंक के माध्यम से घाटी में अशांति फैलाने का प्रयास कर रहा है. भारतीय खुफिया एजेंसियों ने पाकिस्‍तानी सेना की बातचीत इंटरसेप्‍ट की हैं, जिनमें कई अहम तथ्य सामने आए हैं. उन्‍होंने बताया कि बॉर्डर के साथ 20 किमी की दूरी पर पाकिस्तानी संचार टॉवर हैं, वे संदेश भेजने का प्रयास कर रहे हैं.

अजित डोभाल ने बताया कि हमने सुना है कि वे अपने आदमियों को यहां बता रहे हैं 'कितने सेब के ट्रक चल रहे हैं'. इस पर डोभाल ने पाकिस्‍तानी सेना को कहा कि 'क्या आप उन्हें रोक नहीं पाएंगे? क्या हम आपको चूड़ियां भेज दें?' NSA अजीत डोभाल ने कहा कि मैं पूरी तरह से विश्वस्त हूं कि अधिकतर कश्मीरी लोग धारा 370 को हटाए जाने का समर्थन करते हैं. वे ज्यादा से ज्यादा आर्थिक प्रगति, अपने उज्‍जवल भविष्‍य और रोजगार के मौकों को देख रहे हैं. सिर्फ कुछ बदमाश प्रवृति के लोग इसका विरोध कर रहे हैं.

NSA अजीत डोभाल ने आगे कहा है कि जम्मू कश्मीर में सेना के अत्‍याचारों का कोई सवाल ही नहीं उठता. केवल राज्य (J&K) पुलिस और कुछ केंद्रीय बल कानून बंदोबस्त संभाल रहे हैं. आतंकियों को सबक सिखाने के लिए भारतीय सेना है. इसके अतिरिक्त उन्‍होंने कहा कि जम्मू और कश्मीर के भौगोलिक क्षेत्र का 92.5 प्रतिशत बंदिशों से मुक्त है. 

सरकार ने वाहन उद्योग को दिया मदद का आश्वासन

जेट के फाउंडर नरेश गोयल से ईडी ने की पूछताछ

वित्त राज्य मंत्री ने वाहन कंपनियों को जीएसटी के मामले में दी यह सलाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -