इंग्लैंड लायन्स ने बल्लेबाजी के दम पर भारत ए को ड्रॉ पर रोका

Feb 11 2019 12:18 PM
इंग्लैंड लायन्स ने बल्लेबाजी के दम पर भारत ए को ड्रॉ पर रोका

नई दिल्ली : स्टार बल्लेबाज ओली पोप और सैम हेन की अर्धशतकीय पारियों के दम पर इंग्लैंड लायन्स ने पहले अनधिकृत टेस्ट मैच में रविवार को चौथे दिन भारत ए को ड्रॉ पर रोक दिया. पहली पारी के आधार पर 200 रन से पिछड़ने वाली इंग्लैंड ए ने मैच खत्म होने तक दूसरी पारी में पांच विकेट पर 214 रन बना लिए थे. टीम ने दिन की शुरुआत बिना किसी नुकसान के 20 रन से की. 

आखिरी टी 20 में धोनी ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सलामी बल्लेबाज बेन डकेट (30) और मैक्स होल्डन (29) ने 63 रन की साझेदारी की, जिसे आवेश खान ने पारी के 16वें ओवर में डकेट को आउट कर तोड़ा. इसके सात ओवर बाद जलज सक्सेना ने होल्डन को भी पवेलियन भेज भारत ए की उम्मीदें जगा दी. वही इसके बाद 21 साल के पोप और हेन ने 105 रन की साझेदारी कर भारत की बढ़त को काफी कम कर दिया. दांए हाथ के बल्लेबाज पोप ने इस दौरान 122 गेंद की पारी में 10 चौके लगाए. 

IND vs NZ : रोमांचक मुकाबले में चार रन से हारा भारत, सीरीज भी गंवाई

प्रियांक रहे मैन ऑफ द मैच 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बल्लेबाज हेन काफी संभल कर खेल रहे थे और उन्होंने 178 गेंदों का सामना किया. शाहबाज नदीम ने पोप और फिर कप्तान सैम बिलिंग्स (पांच) का विकेट लिया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. हेन जलज का दूसरा शिकार बने. खेल खत्म होते समय स्टीवन मुलाने (तीन) और विल जैक्स (13) रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे. मैच में दोहरा शतक लगाने वाले प्रियांक पंचाल मैन ऑफ द मैच रहे.

अंतिम टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को दिया 213 रनों का विशाल लक्ष्य

लोकसभा चुनावों में प्रचार के लिए खुद को ऐसे तैयार कर रहे है मनोहर पर्रिकर

बहरीन में भारतीय खिलाड़ियों ने किया कमाल, किये ढेरों पदक हासिल