पंजाब से पकड़ाया एक और गद्दार, BSF में रहकर पाकिस्तान को भेजता था सूचनाएं
पंजाब से पकड़ाया एक और गद्दार, BSF में रहकर पाकिस्तान को भेजता था सूचनाएं
Share:

चंडीगढ़: पाकिस्तान की सुरक्षा एजेंसी ISI के एजेंट भारत के कई इलाकों से पकडे जा रहे हैं, हाल ही में पंजाब के फिरोजपुर के ममदोट पुलिस स्‍टेशन में बीएसएफ के 29वीं बटालियन में बतौर ऑपरेटर काम कर रहे जवान शेख रियाजउद्दीन को गिरफ्तार किया गया है. उसके खिलाफ पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए जासूसी करने का मामला दर्ज किया गया है. शेख रियाजुद्दीन के खिलाफ ऑफिसियल सीक्रेट एक्ट 1923 और नेशनल सिक्योरिटी एक्ट 1980 के तहत मामला दर्ज हुआ है. 

दीवाली पर शॉपिंग करने से पहले अपने क्रेडिट कार्ड के बारे में जान लें ये खास बातें

पुलिस ने बताया कि रियाजुद्दीन मूलत: महाराष्ट्र के लातूर का रहने वाला है. BSF के डिप्टी कमांडेंट की लिखित शिकायत मिलने के बाद आरोपी जवान शेख रियाजुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने उसके पास से दो मोबाइल फोन और 7 सिम कार्ड बरामद किए हैं. बीएसएफ डिप्टी कमांडेंट द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि आरोपी जवान ने सरहद की तारबंदी, सड़कों के वीडियो और बीएसएफ यूनिट के अधिकारियों के मोबाइल नंबर पाकिस्तान की ख़ुफ़िया एजेंसी से साझा किए हैं.

अगर इन बातों का नहीं रखा ध्यान तो आपकी ज्वेलरी हो जाएगी जब्त

अधिकारी ने बताया कि आरोपी जवान फेसबुक, फेसबुक मैसेंजर और मोबाइल के जरिए यह सूचनाएं पाकिस्तान इंटेलिजेंस के एक ऑपरेटिव मिर्जा फैसल के साथ साझा करता था. अधिकारी के अनुसार गिरफ्तार किए गए बीएसएफ जवान को रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा और उसके बाद रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी, आपको बता दें कि इससे पहले मेरठ से भी एक जवान जासूसी के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है. 

 खबरें और भी:-

बिना जोखिम के बढ़ाना चाहते हैं पैसा, तो यहाँ करें निवेश

क्या आप भी बढ़ाना चाहते हैं अपनी क्रेडिट लिमिट, तो इन चीज़ों का रखें ध्यान

एटीएम के एक्स्ट्रा चार्ज से हैं परेशान, तो ये है आपका समाधान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -