भारत ने महिलाओं की 50 मीटर राइफल 3 पोजीशन टीम स्पर्धा में जीता रजत
भारत ने महिलाओं की 50 मीटर राइफल 3 पोजीशन टीम स्पर्धा में जीता रजत
Share:

गुरुवार (25 मार्च) को भारत ने महिलाओं की 50 मीटर राइफल 3 पोजीशन टीम स्पर्धा में रजत पदक जीता। आइए हम बताते हैं कि भारत पोलैंड के खिलाफ अंतिम हार और रजत पदक हासिल करने में सक्षम है। टीम प्रतियोगिता के लिए भारतीय महिला पक्ष, जिसमें खेल निशानेबाज अंजुम मौदगिल, श्रेया सकसेना और गायत्री नित्यानंदम शामिल हैं। 

हमें साझा करें कि भारतीय राइफल निशानेबाज तिकड़ी पोलैंड की टीम से हार गई, जिसमें अंतिम चरण में स्टैंकिविक्ज़ अनीता, कोचान्स्का नतालिया और स्ज़ुट्को अलेक्जेंड्रा 43-47 के अंतर से शामिल थीं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस रजत पदक को राइफल स्पर्धा में शानदार खेल निशानेबाज तिकड़ी हासिल करने के बाद, भारत ने नई दिल्ली में चल रहे आईएसएसएफ शूटिंग विश्व कप 2021 में अब तक अपने पदक को 20 तक पहुंचाया है।

भारत 9 पदकों के साथ स्वर्ण पदक, 6 पदकों के साथ रजत श्रेणी और 5 पदकों के साथ कांस्य श्रेणी का नेतृत्व कर रहा है। संयुक्त राज्य अमेरिका पदक तालिका में दूसरे स्थान पर है, भारत के 20 के बाद, 6. दूसरे दिन, ऐश्वर्या प्रताप सिंह तोमर ने पुरुषों की 50 मीटर राइफल 3 पोजिशन स्पर्धा जीतने के बाद नई दिल्ली में चल रहे आईएसएसएफ विश्व कप में भारत के लिए एक और स्वर्ण पदक जोड़ा। एक बिंदु से भी कम। फाइनल में अन्य भारतीय, अनुभवी संजीव राजपूत और नीरज कुमार क्रमशः 6 वें और 8 वें स्थान पर रहे। तोमर, जो टोक्यो ओलंपिक कोटा-धारक हैं, ने घुटने टेकने में 155 अंक और खड़े उन्मूलन दौर से पहले 310.5 अंक हासिल किए।

ISSF विश्व कप: भारत ने महिलाओं की 25 मीटर पिस्टल स्पर्धा में तीन स्वर्ण पदक जीते

साइना नेहवाल ने मैरी बाटोमेने के खिलाफ हासिल की जीत

भारत Vs ओमान: सुनील छेत्री के बिना भारतीय टीम ने संभाली मैच की कमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -