साउथेम्प्टन में कठिन संगरोध से गुजरेगी इंडिया टीम

भारतीय क्रिकेट टीमें इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड से अपने पूर्ण संगरोध दिनचर्या की प्रतीक्षा कर रही हैं। कोरोनोवायरस महामारी के बीच, ICC ने शनिवार को एक मीडिया विज्ञप्ति जारी की, लेकिन इसने भारतीय खिलाड़ियों के लिए कठिन और नरम संगरोध अवधि के बारे में कोई विवरण नहीं दिया। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने अपने बयान में गुप्त रूप से कहा- "भारतीय महिला दल लैंडिंग पर ब्रिस्टल नहीं जा रहा है। 

इसके बजाय वे पुरुष टीम के साथ साउथेम्प्टन भी जाएंगे और अपने कमरे में संगरोध शुरू करेंगे। ईसीबी ने अभी तक हमें वह दिनचर्या नहीं भेजी है जिसका हमें पालन करने की आवश्यकता है, महिला टीम साउथेम्प्टन में संगरोध अवधि समाप्त होने के बाद ही ब्रिस्टल के लिए रवाना होगी, ”नाम न छापने की शर्तों पर पीटीआई को यात्रा विवरण के बारे में। दोनों टीमें हिल्टन होटल में होंगी, जो हैम्पशायर बाउल स्टेडियम की संपत्ति का एक हिस्सा है। अधिकारी ने अभी तक हमारे प्रशिक्षण कार्यक्रम की योजना नहीं बनाई है और उस सूचना के लिए कठिन और नरम संगरोध अवधि की अवधि के बारे में बताया है।

यह ईसीबी है जो हमारे प्रबंधित अलगाव के पहले दिन से एक पूरा चार्ट सौंपेगा। साथ ही, यह भी उम्मीद की जा रही है कि महिला टीम उसी होटल में ठहरेगी। महिला टीम 16-19 जून तक अपना एकमात्र टेस्ट खेलेगी जो दुर्भाग्य से न्यूजीलैंड के खिलाफ पुरुष विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के साथ ओवरलैप होता है। 18 जून से हैम्पशायर बाउल में खेला जाने वाला मैच है। भारत के कप्तान विराट कोहली और उनकी सफेद गेंद के डिप्टी रोहित शर्मा के बारे में बात करते हुए रविवार को भारत में अपने सात दिवसीय कठिन संगरोध को समाप्त कर देंगे और पूरी कसरत के लिए जिम जाने की उम्मीद है।

BCCI का बड़ा ऐलान, UAE में होंगे 'IPL 2021' के बाकी बचे मुकाबले

सागर मर्डर केस: पहलवान सुशील कुमार रोहिणी कोर्ट में पेश, क्राइम ब्रांच मांग सकती है रिमांड

T-20 वर्ल्ड कप के लिए ICC से मोहलत मांगेगा BCCI, बैठक में हुआ यह फैसला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -