थामस कप को लेकर भारत आशान्वित
थामस कप को लेकर भारत आशान्वित
Share:

नई दिल्ली : प्रतिष्ठित थामस कप में इस बार भारत युवा खिलाडिय़ों की टीम के साथ उतरेगा. इसलिए विश्व रैंकिंग में 18वें स्थान पर काबिज बी साई प्रणीत को यह पूरी उम्मीद है कि भारतीय टीम न सिर्फ नाकआउट चरण में पहुंचेगी , बल्कि पदक की भी दावेदारी जताएगी.

 प्रणीत ने कहा कि रविवार से बैंकाक में शुरू होने वाले थामस कप में टीम शानदार प्रदर्शन करेगी. हालाँकि भारतीय टीम पिछले तीन आयोजनों के नाकआउट चरण में नहीं पहुँच पाई 2010 में मलेशिया में टीम ने आखिरी बार इसके क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया था. बता दें कि भारत को ग्रुप ए में रखा गया है जिसमें ऑस्ट्रेलिया और फ्रांस के अलावा मजबूत मानी जाने वाली चीन की टीम भी है.

इस बारे में हैदराबाद के 25 वर्षीय खिलाड़ी बी साई प्रणीत ने कहा कि मुकाबला कठिन है, सभी टीमें मजबूत हैं. हमारे ग्रुप में चीन और फ्रांस जैसी टीमें हैं. नाकआउट में पहुंचने के लिए हमें फ्रांस को हराना होगा. इस बार हमें शीर्ष आठ वरीयता में रखने से हम ड्रा के हिसाब से क्वार्टरफाइनल में पहुंच सकते हैं .टीम का ध्यान पहले दिन फ्रांस को हराने पर रहेगा. प्रणीत ने उम्मीद जताई कि अभी हमारी टीम युवा है और हम पदक के साथ स्वदेश आ सकते है.

यह भी देखें

जर्मनी जीतेगा विश्वकप- भविष्यवाणी

विश्व कप से ठीक पहले फिटनेस को लेकर यह बोले नेमार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -