भारत में जल्द आएगी ओप्पो और वीवो की क्लाउड सर्विस
भारत में जल्द आएगी ओप्पो और वीवो की क्लाउड सर्विस
Share:

चीनी स्मार्टफोन बनाने वाली कम्पनियाँ ओप्पो और वीवो अपनी खुद की क्लाउड सर्विस लाने पर विचार कर रही है. रिपोर्ट की माने तो ओप्पो और वीवो की क्लाउड सर्विस भारत के बाहर है, जो आमतौर पर अमेज़न जैसे डाटा सर्वर उनके सर्वर के आउटसोर्स है. ऐसे में अब ये कंपनियां भारत में अपनी क्लाउड सर्विस भारत में लाना चाहती है. अगर ऐसा होता है तो इसके लिए किन सरकारी नियमो के प्लान करने की जरुरत है, चलिए जानते है.

रिपोर्ट की माने तो चाइनीस ब्रांड्स एप्प डेवलपमेन्ट के साथ समझौता करने से पहले सरकारी नियमो का अनुपालना करना चाइये. आपको बता दे कि देश में वीवो और ओप्पो के स्मार्टफोन्स में अपनी प्री लिस्टेड एप्प को लेकर बातचित की प्रक्रिया चल रही थी. लेकिन भारत के द्वारा इनके हैंडसेट में यूज़र डाटा सिक्योरिटी प्रोटोकॉल के बारे में पूछे जाने पर एशिया की कंपनी के बारे में बात करना ही बंद कर दिया है. आपको बता दे कम्पनियो की तरफ से अभी तक इस बारे में कोई टिपण्णी नहीं की गयी है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

5 सितंबर को भारत में लांच हो सकता है Xiaomi का यह स्मार्टफोन

फोन की बैटरी में आग लगने से बचाएंगे हीरे के कण

iPhone 6S पर मिल रहा है कैशबैक ऑफर, जानिए

यहाँ से ले पायेगे आईफोन 7 प्लस पर कैशबैक ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -