बंद दरवाजों में खेली जाएगी इंडिया-वेस्ट इंडीज सीरीज, दर्शकों को नहीं रहेगी इजाजत
बंद दरवाजों में खेली जाएगी इंडिया-वेस्ट इंडीज सीरीज, दर्शकों को नहीं रहेगी इजाजत
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच अगले माह तीन-तीन मैचों की ODI एवं टी20 सीरीज होनी है. छह फरवरी को अहमदाबाद में पहले ODI के साथ दौरे का आगाज़ होगा. इसी बीच भारत-वेस्टइंडीज श्रृंखला को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, भारत-वेस्टइंडीज के बीच ODI सीरीज में फैंस टीम इंडिया का हौसला बढ़ाते हुए नज़र नहीं आएँगे. 

गुजरात क्रिकेट संघ (GCA) ने मंगलवार को पुष्टि करते हुए बताया था कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच आगामी तीन मैचों की ODI सीरीज बंद दरवाजों के पीछे खेली जाएगी. कोरोना परिस्थितियों के मद्देनज़र यह फैसला किया गया है. गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'मौजूदा स्थिति के मद्देनज़र सभी मैच बंद दरवाजों के पीछे खेले जाएंगे.' उन्होंने कहा कि हम वेस्टइंडीज टूर ऑफ इंडिया ODI सीरीज 2022 की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 6 फरवरी को पहला एकदिवसीय मैच एक बहुत ही खास और ऐतिहासिक मुकाबला होगा, क्योंकि भारत अपना 1000वां ODI खेलेगा. यह उपलब्धि हासिल करने वाली टीम इंडिया दुनिया की पहली क्रिकेट टीम होगी.

टीम इंडिया 6 फरवरी से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में तीन ODI मैच खेलने के लिए तैयार है. इसके बाद 16 फरवरी से कोलकाता के ईडन गार्डन्स में टी20 श्रृंखला खेली जाएगी.

सालाह के दम पर मिस्र ने अफ्रीका कप ऑफ़ नेशंस के सेमीफाइनल में में बनाया अपना स्थान

पिछली बार घटा दिया गया था खेल बजट, क्या इस बार राहत देगी मोदी सरकार ?

21 वर्ष में पहले फेडरर पहली बार टॉप 20 से हुए बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -