भारत ने दी पाकिस्तान को फायरिंग न करने की चेतावनी
भारत ने दी पाकिस्तान को फायरिंग न करने की चेतावनी
Share:

जम्मू - कश्मीर। पाकिस्तान की ओर से भारतीय सीमा क्षेत्र में होने वाली गोलीबारी को लेकर बीएसएफ और पाकिस्तान रेंजर्स के बीच बैठक हुई। शुक्रवार को हुई बैठक में सीमा सुरक्षा बल ने पाकिस्तान रेंजर्स से कहा कि यदि पाकिस्तान ने उकसावे वाली कार्रवाई की तो उसका जवाब मजबूती से दिया जाएगा। सीमा सुरक्षा बल के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए कहा कि पाकिस्तान की अपील पर बैठक हुई जो कि लगभग 105 मिनट चली। इस बैठक में सीमा क्षेत्र में फायरिंग न करने और शांति कायम रखने को लेकर चर्चा हुई।

भारत ने कहा कि यदि पाकिस्तान ने सीमा पार से किसी भी तरह की कार्रवाई की तो भारत उसका जवाब देगा। सीमा सुरक्षा बल के दल का नेतृत्व डीआईजी पीएस धीमान ने किया। दूसरी ओर पाकिस्तान के दल का नेतृत्व ब्रिगेडियर अमजद हुसैन ने किया। पाकिस्तान के लगभग 14 अधिकारियों के प्रतिनिधिमंडल ने वार्ता में भाग लिया।

सीमा सुरक्षा बल ने भारत के सीमावर्ती गांव पर बगैर उकसावे के गोलीबारी की थी। इस फायरिंग में एक महिला की मौत हो गई थी। भारत ने पाकिस्तान की ओर से की जाने वाली गोलीबारी का जवाब दिया। इसके बाद पाकिस्तान ने वार्ता की पहल की। जिसे लेकर सीमा क्षेत्र के सुचेतगढ़ सेक्टर में बैठक हुई। बैठक में पाकिस्तान को फायरिंग न करने की चेतावनी दी गई।

फर्जी फोटो में फंसे पाक के खिलाफ होगी कार्रवाई

पाक ने कहा हाफिज सईद हमारे देश पर बोझ, हम भी पाना चाहते है छुटकारा

सेना की सर्जिकल स्ट्राइक की सालगिरह आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -