हैदराबाद टेस्ट: जेसन होल्डर और रोस्टन चेज़ के अर्धशतकों से संभला वेस्टइंडीज

Oct 12 2018 05:32 PM
हैदराबाद टेस्ट: जेसन होल्डर और रोस्टन चेज़ के अर्धशतकों से संभला वेस्टइंडीज

हैदराबाद: कप्तान जेसन होल्डर और रोस्टन चेज़ के बीच सातवें विकेट के लिए 104 रन की साझेदारी की मदद से वेस्टइंडीज ने शुक्रवार को राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दूसरे टेस्ट के पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 7 विकेट के नुकसान पर 295 रन बना लिए हैं. चेज़ 98 रन पर सात चौके और एक छक्के के साथ नाबाद रहे और देवेंद्र बिशू 2 रन बनाकर क्रीज़ पर थे.

म्यांमार क्रिकेट टीम के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

राजकोट टेस्ट की दोनों परियों में विफल रहे वेस्टइंडीज के बल्लेबाज़ों ने आज पहली ही पारी में अब तक 95 ओवर बल्लेबाज़ी कर ली है, जबकि राजकोट में दोनों परियां मिलकर इंडीज की टीम मात्र 98 ओवर ही खेल पाई थी. इससे पहले आज इंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया, लेकिन इंडीज के सलामी बल्लेबाज़ आज भी जल्दी में दिखे और ख़राब शॉट खेलकर अपना विकेट गँवा बैठे. तीसरे नंबर के बल्लेबाज़ शाइ हॉप ने अच्छी शुरुआत की लेकिन वे उमेश यादव की एक गेंद पर विकेट के सामने पकडे गए और 36 रन बनाकर पवेलियन लौटे.

भारतीय गेंदबाजों के शिकंजे में फंसे कैरेवियन

एक समय था जब इंडीज की टीम 113 पर 5 विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही थी, लेकिन इसके बाद चेज़ और डोरिच ने 69 रन की साझेदारी करके टीम का स्कोर 182 तक पहुँचाया, इसी स्कोर पर डोरिच 30 रन बनाकर उमेश यादव का शिकार बने. इसके बाद कप्तान जेसन होल्डर क्रीज़ पर आए और उन्होंने शानदार अर्धशतक जड़ते हुए चेज़ के साथ 104 रनों की साझेदारी की, वे भी 52 रन बनाकर उमेश का शिकार हुए. भारत की ओर से उमेश यादव और कुलदीप यादव ने 3 -3 विकेट लिए, जबकि अश्विन को एक विकेट मिला. 

स्पोर्ट्स अपडेट:-

इस फुटबॉलर ने किया खेल भावना को शर्मसार, किक मारने पहुंचा चेंजिंग रूम

जोहोर कप: आॅस्ट्रेलिया को हराकर भारत सेमीफाइनल में पहुंचा

आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने छीना पाकिस्तान से जीत का ताज