Ind Vs WI: आज से T20 की भिड़ंत, लेकिन उससे पहले टीम इंडिया के सामने बड़ी टेंशन

नई दिल्ली: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 श्रृंखला का पहला मैच आज यानी बुधवार को खेला जाना है. कोलकाता के ईडन गार्डन्स में दोनों टीमों में भिड़ंत होगी. इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले T20 वर्ल्ड कप पहले टीम इंडिया की निगाहें मजबूत टीम तैयार करने पर हैं. रोहित की कप्तानी वाली टीम इंडिया ओपनिंग जोड़ी, मध्यक्रम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी को लेकर रणनीति बनाना चाहेगी. सीरीज का पहला टी-20 शाम 7:00 बजे से शुरू होगा.

केएल राहुल के हैमस्ट्रिंग खिंचाव के कारण बाहर होने की वजह से भारत को सबसे पहले रोहित का सलामी जोड़ीदार ढूंढना होगा. टी20 श्रृंखला से पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ अहमदाबाद में तीन मुकाबलों की वनडे के पहले मैच में रोहित ने ईशान किशन के साथ पारी की शुरुआत की थी, जबकि बाकी दो मैच में क्रमशः ऋषभ पंत और शिखर धवन कप्तान के साथ ओपनिंग के लिए आए थे.

पहले टी20 मुकाबले में ईशान किशन को ओपनिंग करने का मौका मिल सकता है, किन्तु घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले महाराष्ट्र के आक्रामक बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ की दावेदारी भी मजबूत दिख रही है. अगर पूर्व कप्तान विराट कोहली, रोहित के साथ पारी की शुरुआत करने उतरते हैं, तो यह देखना भी रोमांचक होगा. बता दें कि कोहली बीते कुछ समय से उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं.

महिला विश्व कप को लेकर ICC का बड़ा ऐलान, अब विजेता टीम को मिलेगी दोगुनी राशि

भारत आए केविन पीटरसन का पैन कार्ड हुआ गुम, ट्वीटर पर मांगी मदद, PM मोदी को किया टैग

तमिलनाडु करुणानिधि की जयंती पर साइकिल रिक्शा रेसिंग लीग आयोजित करेगी पार्टी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -