भारतीय टीम को लगा झटका, राहुल पहुंचे पवेलियन
भारतीय टीम को लगा झटका, राहुल पहुंचे पवेलियन
Share:

राजकोट:  भारत और वेस्टइंडीज के बीच राजकोट में होने वाले मैच में भारत को पहला झटका लग गया है। वेस्टइंडीज की टीम ने भारत का पहला विकेट हासिल कर ​लिया है। जी हां यहां हम आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज होनी है। जिसका पहला मैच गुरूवार को राजकोट में खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया है और भारतीय टीम का हाल में पहला विकेट भी गिर गया है।

INDIA vs ENGLAND: राहुल और पंत का शतक भी नहीं दिला सका भारत को जीत


भारतीय टीम के ओपनर बैट्समैन के एल राहुल ने अपना विकेट गंवा दिया है। वेस्टइंडीज टीम की कमान संभाले क्रिस व्रेथवेट बतौर ​कप्तान इस सीरीज में मोर्चा संभाले हुए है। भारतीय टीम में जहां नए नए चेहरों को शामिल किया गया है। वहीं पृथ्वी शाह भी पहली बार टेस्ट मैच में भारतीय टीम में खेल रहे हैं। जानकारी के अनुसार भारत के ओर से टेस्ट क्रिकेट से अपनी शुरूआत करने वाले पृथ्वी शाह अभी अच्छा खेल रहे हैं और वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार स्कोर बना रहे हैं। 

INDvsENG: पांचवे मैच में फिर टीम इंडिया के ऊपर संकट के बादल


 
गौरतलब है कि भारतीय टीम को यह मैच जीतना बहुत जरूरी है, क्यूंकि भारत का अपनी ही जमीन पर जीत का रिकार्ड दर्ज है और भारतीय टीम ये नहीं चाहेगी कि वह य​ह मैच हारकर अपने रिकार्ड को खराब करे। वहीं वेस्टइंडीज की टीम ने 24 सालों में भारत की जमीन पर भारतीय टीम को एक भी मैच नहीं हराया है। इस सीरीज में विराट कोहली टीम की कमान अपने हाथों में लिए हुए हैं और कोहली के संरक्षण में टीम टेस्ट मैचों में अपना हाथ आजमा रही है। 

 
खबरें और भी

1994 से आजतक भारत में नहीं जीत पाया है वेस्टइंडीज

टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही पिच का फंडा बना मुसीबत

भारतीय टीम से टक्कर लेने आए वेस्टइंडीज खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -