लखनऊ में होगा दूसरा टी20 मैच, नए स्टेडियम की होगी शुरूआत
लखनऊ में होगा दूसरा टी20 मैच, नए स्टेडियम की होगी शुरूआत
Share:

लखनऊ: भारत वेस्टइंडीज के बीच हुए पहले टी20 मैच में भारत ने शानदार जीत दर्ज की है और अब इन दोनों टीमों के बीच दूसरा टी20 मैच 6 नवंबर को होगा। यहां हम आपको बता दें कि टीम इंडिया ने पहले ही वेस्टइंडीज टीम को टेस्ट और वनडे मैचों की सीरीज में धूल चटा दी है और दोनों ही सीरीजों पर अपना हक जमा लिया है। वहीं इन दोनों टीमों के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज होनी है जिसका पहला मैच हो चुका है और दूसरा मैच मंगलवार को होना है। 

जन्मदिन विशेष विराट कोहली : चौके पर चौके जड़ 'चीकू' कैसे बना विश्व 'क्रिकेट का बादशाह' ?

जानकारी के अनुसार बता दें कि भारत वेस्टइंडीज के बीच होने वाला दूसरा टी20 मैच लखनऊ में होगा और इसके साथ ही वहां के अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस इकाना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम इस मैच से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना पदार्पण करेगा। वहीं उत्तरप्रदेश किकेट संघ के मीडिया मैनेजर एए खान तालिब ने बताया कि अभी यह तय नहीं हुआ है कि भारत और वेस्टइंडीज की टीमें कल सोमवार को अभ्यास करेंगी या नहीं इस बात का फैसला दोनों टीमों के आने के बाद टीम प्रबंधन द्वारा किया जाएगा।

अब जन्मदिन से ठीक पहले वेस्टइंडीज के महान खिलाड़ी ने किंग कोहली के लिए कही यह बात

 

गौरतलब है कि भारत में पहले ही कई ऐसे क्रिकेट स्टेडियम हैं जिन्होने क्रिकेट के इतिहास में अपना नाम दर्ज करा लिया है। इसके अलावा बता दें कि लखनऊ का इकाना स्टेडियम देश का 10वां सबसे बड़ा स्टेडियम है और इसकी क्षमता 50,000 दर्शकों की है। भारत वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 मैच रविवार को कोलकाता में खेला गया जो देश के सबसे बड़े स्टेडियमों में से एक है। जिसमें भारत ने 5 विकेट से जीत दर्ज की है। 

खबरें और भी 

जन्मदिन विशेष : पढ़ाई के मामले में कोहली नहीं है विराट, मिले थे 100 में से 3 नंबर मात्र

जन्मदिन विशेष विराट कोहली : आज भी कोहली की इन विराट पारियों से खौफ खाते हैं ऑस्ट्रेलिया और पाक

पहले टी 20 में कार्तिक ने बचाई लाज, 5 विकेट से जीता भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -