चौथे मैच में वेस्ट इंडीज ने भारत को किया पराजित
चौथे मैच में वेस्ट इंडीज ने भारत को किया पराजित
Share:

शुक्रवार को अक्षर पटेल की शानदार पारी भी भारत ए को वेस्ट इंडीज ए के खिलाफ पांच अनाधिकारिक एकदिवसीय मैचों की सीरीज के चौथे मैच में जीत नहीं दिला पाई. भारत को इस मैच में 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा. भारत ने शुरुआती तीन मैच जीतकर सीरीज पहले ही अपने नाम कर ली है. इस दौरे पर भारत ए को पहली हार का सामना करना पड़ा. पटेल की 63 गेंदों पर 81 रनों की पारी भी भारत ए को 299 के लक्ष्य पहुचाने में सफल हो सकी.

Indonesia Open 2019 में पीवी सिंधू ने रोमाचंक मुकाबले इस खिलाड़ी को किया पराजित

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वेस्ट इंडीज ए के 9/298 के स्कोर के जबाव में भारत ए का टॉप ऑर्डर असफल रहा. टीम का स्कोर एक समय पर छह विकेट पर 160 रन था. इसके बाद अक्षर ने सातवें विकेट के लिए वॉशिंगटन सुंदर के साथ मिलकर 70 रनों की साझेदारी की. इस पार्टनरशिप ने भारत को मैच में बनाए रखा. अक्षर ने निचले क्रम के बल्लेबाजों के साथ मिलकर भी भारतीय खेमे की उम्मीदों को कायम रखा. खलील अहमद और नवदीप सैनी के तीन गेंदों के अंतराल पर आउट होने के बाद मैच में वेस्ट इंडीज ने वापसी कर ली. इसके साथ ही मेजबान टीम ने अपनी पहली जीत हासिल की.

छोटी सी उम्र में 'अर्जुन भाटी' ने विश्व गोल्फ चैंपियनशिप जीती

आखिरी ओवर में भारतीय टीम को 9 रन चाहिए थे लेकिन वह तीन ही बना सकी. उसने अपने निर्धारित 50 ओवरों में 9 विकेट पर 293 रन ही बनाए. अक्षर ने अपनी पारी में 8 चौके और एक छक्का लगाया. सुंदर और क्रुणाल पंड्या ने 45-45 रनों की पारी खेली. कप्तान मनीष पांडे ने 24 रन बनाए और कीमो पॉल ने 61 रन देकर दो विकेट लिए. इससे पहले वेस्ट इंडीज ने रोस्टर चेज (84), डेवन थॉमस ने 70 और जोनाथन कार्टर ने 50 रनों की पारी खेली. इसके अलावा कप्तान सुनील एम्ब्रीस ने 46 रन बनाए. इन सबकी मदद से कैरेबियाई टीम 9 विकेट पर 298 के स्कोर तक पहुंचा था. खलील ने अच्छी प्रदर्शन किया और 67 रन देकर चार विकेट लिए. वहीं आवेश खान ने 62 रन देकर तीन विकेट लिए. सीरीज का पांचवां और आखिरी मुकाबला 21 जुलाई को खेला जाने वाला है.

ऐश्वर्य प्रताप ने वर्ल्ड रिकॉर्ड के साथ जीता गोल्ड, पदक तालिका में शीर्ष पर भारत

क्लीन शेव कर कपिल ने शेयर की तस्वीर, फैंस बाँध रहे तारीफों के पूल

अंतरराष्‍ट्रीय शतरंज दिवस के अवसर पर जानिए इस खेल से जुड़ी कुछ रोचक बातें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -