IND vs WI : दूसरे मैच में आज भारत की चुनोतियो का सामना करने उतरेगी कैरेबियन टीम
IND vs WI : दूसरे मैच में आज भारत की चुनोतियो का सामना करने उतरेगी कैरेबियन टीम
Share:

नई दिल्ली : पहला मैच बारिश से धुलने के बा टीम इंडिया का आज वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा मैच है। भारत 5 वनडे और एक टी-20 मैच की सीरीज खेलने के लिए वेस्टइंडीज दौरे पर आई है। भारत का दूसरा मैच आज पोर्ट ऑफ़ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल में होगा।

पहले मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत ने पहले बैटिंग करते हुए दमदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था। ओपनर अजिंक्य रहाणे और शिखर धवन ने 132 रनो की साझेदारी कर भारत को मजबूत शुरुआत दी थी। भारत की तरफ से इस सीरीज के पहले मैच में रहाणे ने 62 रन और शिखर धवन ने 87 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। वही तीसरे विकेट के रूप के युवराज कुछ खास प्रदर्शन नही कर सके और महज 4 रन बनाकर आउट हो गए। भारत ने 3 वोकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए थे जिसके बाद बारिश की वजह से मैच बिना नतीजे के ख़त्म करना पड़ा। मैच रद्द करते समय कप्तान विराट कोहली 32 रन और महेंद्र सिंह 9 धोनी बनाकर नाबाद रहे।

बता दे चैंपियन ट्रॉफी के खिताबी मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी हार झेलने के बाद टीम इंडिया की यह पहली सीरीज है। वही अनिल कुंबले के हेड कोच पद से इस्तीफा देने के बाद टीम इंडिया बिना कोच के वेस्टइंडीज दौरे पर आई है। भारत ने जिस तरह से वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में प्रदर्शन किया है उसे देखकर लगने लगा कि टीम इंडिया चैंपियन ट्रॉफी की हार को भूलकर आगे निकल गई है। अब देखना होगा कि बिना कोच के कप्तान विराट कोहली किस पारकर अपनी टीम का नेतृत्व करते है।

कुंबले के इस्तीफे पर विराट का चतुराई भरा जवाब, जानिए क्या बोले विराट ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -