IND VS SL LIVE : भारत ने पहली इनिंग में बनाये 622 रन
IND VS SL LIVE : भारत ने पहली इनिंग में बनाये 622 रन
Share:

कोलंबो:  भारत और श्रीलंका के बिच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारत की शानदार पारी रही. जिसमे दूसरे टेस्ट मैच का दूसरा दिन पूरी तरह टीम इंडिया के नाम रहा. जिसमे  भारत ने 158 ओवर में 9 विकेट पर 622 रन बनाकर पहली इनिंग समाप्त कर ली है. मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया था. पहले दिन भारत ने श्रीलंका के खिलाफ 3 विकेट के नुकसान पर 344 रन बना लिए थे.  दूसरे दिन 622/9 रन पर इनिंग डिक्लेकर कर दी. वही श्रीलंका ने भारत के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए आज का खेल समाप्त होने तक 2 विकेट के नुकसान पर 50 रन बना लिए है. 

आज के खेल में रवींद्र जडेजा ने 70*, रिद्धिमान साहा ने 67, लोकेश राहुल ने 57 और आर. अश्विन ने 54 रन की पारी खेली. भारत की ओर से चौथे विकेट के लिए पुजारा और रहाणे ने 217 रन की पार्टनरशिप की. वहीं दूसरी सबसे बड़ी पार्टनरशिप आठवें विकेट (72 रन) के लिए जडेजा और साहा के बीच हुई. पहले दिन शुरूआती दौर में भारत को पहला झटका शिखर धवन के रूप में लगा. जिसमे धवन 56 रन बनाकर आउट हो गए. 10.1 ओवर में दिलरुवान परेरा ने शिखर धवन को lbw कर दिया. दूसरे विकेट के रूप में 30.4 ओवर में चांडीमल ने लोकेश राहुल को रन आउट कर दिया. जिसमे लोकेश ने 56 रन बनाये. तीसरे विकेट के रूप में विराट कोहली मात्र 13 रन बनाकर ही आउट हो गए.

अजिंक्य रहाणे ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को मजबूत बनाया जिसमे चेतेश्वर पुजारा ने 133 व अजिंक्य रहाणे ने 132 रन  बनाये. चेतेश्वर पुजारा का टेस्ट करियर का यह 13वा शतक है. अजिंक्य रहाणे ने भी मैच में टेस्ट करियर का अपना 9वा शतक लगाया. श्रीलंका ने भारत के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए आज का खेल समाप्त होने तक 2 विकेट के नुकसान पर 50 रन बना लिए है. 

ट्राई सीरीज- भारत' ए' ने दक्षिण अफ्रीका 'ए' को एक विकेट से हराया

ग्रेटर नोएडा के स्टेडियम पर बीसीसीआई ने लगाया प्रतिबन्ध

सैलरी विवाद ख़त्म, बांग्लादेश दौरे पर खेलने जाएगी ऑस्ट्रेलिया

BCCI ने पाकिस्तान को किया बाहर, 4 सालो तक कोई द्वीपक्षीय श्रंखला नही

IND VS SRILANKA: भारत की शानदार शुरुआत, रहाणे पुजारा शतक के साथ मैदान में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -