भारत बनाम श्रीलंका टी 20 आज, चांडीमल मैच से बाहर
भारत बनाम श्रीलंका टी 20 आज, चांडीमल मैच से बाहर
Share:

कोलंबो: भारत और श्रीलंका के बीच आज ट्राई सीरीज का चौथा मुकाबला खेला जाना है. यह मुकाबला कोलोंबो के ही प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. लेकिन इस मैच से पहले लंकाई टीम को एक तगड़ा झटका लगा है, फॉर्म में चल रहे श्रीलंकाई कप्तान दिनेश चांडीमल को धीमे ओवर गति के कारण टी-20 ट्राई सीरीज सीरीज के अगले 2 मैचों से निलंबित कर दिया गया है. उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए अपने पिछले मैच में तय समय से 4 ओवर कम किए, इसी वजह से चांडीमल पर यह प्रतिबन्ध लगा है.

अगर मैच की बात करें तो, भारतीय टीम सोमवार को कोलंबो में निदाहास त्रिकोणीय टी-20 सीरीज में अपने तीसरे मैच में मेजबान श्रीलंका के खिलाफ हर हालत में जीत दर्ज करना चाहेगी. भारतीय टीम की नजर मेजबान श्रीलंकाई टीम से पहले मैच में मिली शिकस्त का बदला चुकता करने के साथ फाइनल में जगह पक्की करने पर होगी. वहीं, श्रीलंका को पिछले मैच में बांग्लादेश के खिलाफ पांच विकेट से हार झेलनी पड़ी थी जिससे वह फाइनल में स्थान पक्का करने से चूक गया. सोमवार को होने वाले मैच में अब दोनों ही टीमों के पास फाइनल में जगह पक्की करने का बराबरी का मौका है.

 भारतीय टीम के लिए खुशखबर यह है कि, उसके सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन फॉर्म में चल रहे हैं, उन्होंने श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाफ हुए दोनों मैचों में अर्धशतक लगाए हैं. वहीं लंकाई टीम के कुसल परेरा भी अच्छी बल्लेबाज़ी कर रहे हैं, उन्होंने पिछले दोनों मैचों में 66 और 74 रन बनाए हैं. आपको बता दें कि, सभी ने दो मैचों में से एक-एक मैच जीते हैं. लेकिन श्रीलंकाई टीम नेट रन रेट में भारत और बांग्लादेश से आगे शीर्ष पर है. लेकिन सोमवार की जीत श्रीलंका को हटाकर भारत को शीर्ष पर पहुंचा देगी.

निदहास ट्रॉफी :बांग्लादेश ने किया श्रीलंका का शिकार

ट्राई सीरीज: क्या आज चलेगा बांग्लादेश का सिक्का ?

निदहास ट्राफी में भारत की पहली जीत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -