Ind Vs Sl: आज सीरीज पर कब्ज़ा करने उतरेगी टीम इंडिया, अंतिम एकादश से बाहर हो सकते हैं मनीष पांडे

कोलंबो: भारत के युवा खिलाड़ी फिर से अपना शानदार प्रदर्शन करके श्रीलंका के विरुद्ध मंगलवार को दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में ही श्रृंखला अपने नाम करने का प्रयास करेंगे। भारत की ओर से पहले वनडे में कप्तान शिखर धवन ने एक छोर संभाले रखा, जबकि दूसरे छोर पर पृथ्वी शॉ, इशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने आसानी से रन बटोरकर टीम को सात विकेट से विजयी बनाया।

भारत टी-20 विश्व कप को देखते हुए छोटे प्रारूप में आक्रामक अंदाज में खेलना चाहता है और शॉ, इशान और सूर्यकुमार इस मामले में उम्मीदों पर पूरी तरह से खरे उतरे। उनके बेहतरीन प्रदर्शन से भारत की दमदार बल्लेबाजी का भी पता चलता है। अपना पहला एकदिवसीय खेलने वाले इशान और सूर्यकुमार तो पहली गेंद से ही हावी हो गए थे। श्रीलंका की गेंदबाजी भी असरदार नहीं थी, जिससे भारत ने 37वें ओवर में ही जीत हासिल कर ली थी।

भारत अपनी अंतिम एकादश में शायद ही बदलाव करेगा, क्योंकि वह श्रृंखला जीतने के बाद तीसरे वनडे में अन्य युवा खिलाडि़यों को चांस देना चाहेगा। सिर्फ मनीष पांडे का स्थान खतरे में लगता है, जिन्होंने 40 गेंदों पर संघर्षपूर्ण 26 रन बनाए। शॉ ने अपने वापसी वाले मुकाबले में कुछ जानदार स्ट्रोक लगाए, किन्तु वह बड़ा स्कोर नहीं बना सके। दूसरे मैच में वह इसकी भरपाई करना चाहेंगे।

टोक्यो ओलंपिक से जुड़े सारे शेड्यूल यहाँ जानें

कोलिन मोरीकावा ने रॉयल सेंट जॉर्ज में हासिल की शानदार जीत

INDvsSL मैच में शिखर के साथ ईशान ने सात विकेट से जीत की हासिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -