Ind Vs SL: दूसरे T20 में बारिश बनेगी खलनायक ! टीम इंडिया के विजयी रथ में मौसम का विघ्न
Ind Vs SL: दूसरे T20 में बारिश बनेगी खलनायक ! टीम इंडिया के विजयी रथ में मौसम का विघ्न
Share:

नई दिल्ली: लखनऊ में पहले टी-20 में बड़ी जीत हासिल करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम का कारवां हिमाचल प्रदेश पहुंच चुका है. टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच 3 मुकाबलों की श्रृंखला का दूसरा और तीसरा टी-20 मैच विश्व के सबसे खूबसूरत स्टेडियम में से एक माने जाने वाले धर्मशाला में खेला जाना है. भारत लगातार 10 टी-20 मुकाबलों में जीत के सिलसिले को इस मैदान में भी बरकरार रखने का प्रयास करेगा, मगर मैच शुरू होने से पहले ही इस पर बादल मंडराते नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, उत्तर भारत में इस शुक्रवार और शनिवार को भारी बारिश की संभावना जताई गई थी. शुक्रवार को दिल्ली और आस-पास के इलाकों में भारी बारिश दर्ज की गई है, वहीं धर्मशाला में शनिवार को भी बारिश का अनुमान है. इसी के साथ मौसम भी 7-10 डिग्री के बीच रह सकता है. मुकाबले में बारिश के साथ ठंड भी होगी. बारिश के कारण दूसरे टी-20 मैच में खलल पड़ सकता है. मुकाबला शाम 7 बजे से आरंभ होगा. 

बारिश के कारण पूरे 20 ओवरों के मैच पर सवालिया निशान लगे हुए हैं. टीम इंडिया ने धर्मशाला में अभी तक केवल एक टी-20 मुकाबला खेला है, जिसमें उसे शिकस्त झेलनी पड़ी थी. भारत ने इस मैदान पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 2015 में पहला टी-20 में खेला था, जिसमें दक्षिण अफ्रीका ने 7 विकेट से जीत हासिल की थी. अब देखना ये होगा कि क्या टीम इंडिया अपने विजयी रथ को बरकरार रख पाती है, या फिर श्रीलंका उलटफेर करती है.

Ind Vs SL: क्या दूसरे T20 में बदलाव के साथ उतारेगी टीम इंडिया ? पिच से तेज गेंदबाज़ों को मिलेगी मदद

Ind Vs SL: बुमराह और हर्षल की गेंदबाज़ी का कायल हुआ टीम इंडिया का ये दिग्गज बॉलर, जमकर की तारीफ

IND Vs SL: श्रीलंका को हराते ही रोहित शर्मा के नाम जुड़ा ये बड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -