IND VS SL LIVE : भारत को श्रीलंका ने दिया 237 रनों का लक्ष्य
IND VS SL LIVE : भारत को श्रीलंका ने दिया 237 रनों का लक्ष्य
Share:

पाल्लेकल: भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज के बाद खेले जा रहे दूसरे वन डे मैच में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम को 237 रनों का लक्ष्य दिया है. श्रीलंका ने बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 236 रन बनाये. जिसमे भारत को अब अपनी पारी खलेते हुए जित के लिए 237 रन बनाना होंगे. भारत की तरफ से शानदार गेंदबाजी देखने को मिली जिमसे जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, हार्दिक पंड्या व अक्षर पटेल ने शानदार बॉलिंग की. जसप्रीत बुमराह ने शानदार बॉलिंग करते हुए 4 विकेट अपने नाम किये. 

श्रीलंका की तरफ से निरोशन डिकवेला ने 31 रन, गुणातिलका ने 19 रन, उपुल थरंगा ने 9 रन, कुसल मेंडिस ने 19 रन, जेलो मैथ्यूज ने 20 रन व मिलिंडा सिरिवर्धने ने 50 रन और चमारा कपुगेदरा ने 40 रन बनाये, मिलिंडा सिरिवर्धने ने अधर्शतक के साथ सर्वाधिक 58 रन जोड़े, अकिला धनंजय ने 9 रन बनाये.

श्रीलंका की तरफ से खलेते हुए मिलिंडा सिरिवर्धने ने (50) रन और चमारा कपुगेदरा ने (25) रन बनाये. श्रीलंका को पहला झटका 7.4 ओवर में जसप्रीत बुमराह की बॉल पर निरोशन डिकवेला (31) के रूप में लगा.  दूसरा झटका 14.1 ओवर में चहल की बॉल पर गुणातिलका (19) के रूप में दिया गया. जिसमे धोनी ने स्टम्पिंग कर दिया. वही 15.6 ओवर में हार्दिक पंड्या की बॉल पर उपुल थरंगा (9) भी आउट हो गए. कपुगेदरा भी 40 रन बना सके. अकिला धनंजय 9 रन बनाकर बुमराह की बॉल पर अक्षर पटेल को कैच दे बैठे.

भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह ने 10 ओवर में 43 रन देकर 4 विकेट लिए. हार्दिक पंड्या ने 2 तथा युजवेंद्र चहल व अक्षर पटेल ने एक एक विकेट अपने नाम किये. इसके बाद अब टीम इंडिया बल्लेबाजी करने उतरेगी.
 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

महेंद्र सिंह धोनी लय में नहीं

LIVE -IND VS SL भारत का टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय

जब भारत के इस बल्लेबाज ने 72 गेंदों पर 300 रन बना डाले थे

भारतीय क्रिकेट खिलाडी दीप्ति भुवन शर्मा मना रही है आज अपना जन्मदिन

IND VS SL -भारतीय टीम जीत के इरादे से मैदान में उतरेगी,आज है दूसरा वनडे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -