IND VS SL LIVE : भारत को लगे एक के बाद एक झटके, धनंजया ने लिए 6 विकेट
IND VS SL LIVE : भारत को लगे एक के बाद एक झटके, धनंजया ने लिए 6 विकेट
Share:

पाल्लेकल: भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे दूसरे वन डे मैच में भारतीय टीम द्वारा बल्लेबाजी करते हुए शुरुआत तो शानदार की गयी किन्तु बाद में टीम दबाव में आकर डगमगाती हुई नजर आयी. जिसमे श्रीलंका द्वारा दिए गए 237 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया 7 विकेट के नुकसान पर 131 रन ही बना सकी है. भारत की तरफ से बल्लेबाजी करने उतरे रोहित शर्मा 54 रन बनाकर आउट हो गए. 15.3 ओवर में अकिला धनंजय ने रोहित शर्मा (54) को lbw कर दिया. बारिश के बाद मेहमान टीम को 47 ओवरों में 231 रन (DLS मैथड) का नया टारगेट दिया गया है. जिसमे अब भारतीय टीम को 47 ओवरों में 231 रन बनाने होंगे.

रोहित शर्मा के बाद शिखर धवन 49 रन बनाकर आउट हो गए. केदार जाधव ने 1 रन, लोकेश राहुल ने 4 रन, कप्तान विराट कोहली ने 4 बनाये. वही हार्दिक पांड्या भी बिना रन बनाये ही आउट हो गए. अक्षर पटेल भी 6 रनों की पारी में सिमट गए. जिससे भारतीय टीम पूरी तरह दबाव में आ गयी है. श्रीलंका के गेंदबाज अकीला धनंजया ने 6 विकट अपने नाम किये. अभी क्रीज पर महेंद्र सिंह धोनी 7 रन बनाकर तथा  भुवनेश्वर कुमार 0 रन बनाकर खेल रहे है. ऐसे में टीम इंडिया के लिए विकेट गवाना भारी पड़ सकता है.  

इसे पहले दूसरे वन डे मैच में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम को 237 रनों का लक्ष्य दिया था. श्रीलंका ने बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 236 रन बनाये. भारत की तरफ से शानदार गेंदबाजी देखने को मिली जिमसे जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, हार्दिक पंड्या व अक्षर पटेल ने शानदार बॉलिंग की. जसप्रीत बुमराह ने शानदार बॉलिंग करते हुए 4 विकेट अपने नाम किये. 

श्रीलंका की तरफ से निरोशन डिकवेला ने 31 रन, गुणातिलका ने 19 रन, उपुल थरंगा ने 9 रन, कुसल मेंडिस ने 19 रन, जेलो मैथ्यूज ने 20 रन व मिलिंडा सिरिवर्धने ने 50 रन और चमारा कपुगेदरा ने 40 रन बनाये, मिलिंडा सिरिवर्धने ने अधर्शतक के साथ सर्वाधिक 58 रन जोड़े, अकिला धनंजय ने 9 रन बनाये. श्रीलंका की तरफ से खलेते हुए मिलिंडा सिरिवर्धने ने (50) रन और चमारा कपुगेदरा ने (25) रन बनाये. श्रीलंका को पहला झटका 7.4 ओवर में जसप्रीत बुमराह की बॉल पर निरोशन डिकवेला (31) के रूप में लगा.  दूसरा झटका 14.1 ओवर में चहल की बॉल पर गुणातिलका (19) के रूप में दिया गया. जिसमे धोनी ने स्टम्पिंग कर दिया. वही 15.6 ओवर में हार्दिक पंड्या की बॉल पर उपुल थरंगा (9) भी आउट हो गए. कपुगेदरा भी 40 रन बनाये थे. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

IND VS SL LIVE : बारिश की वजह से मैच में रूकावट, कम किये जा सकते है ओवर

IND VS SL LIVE : भारत को श्रीलंका ने दिया 237 रनों का लक्ष्य

महेंद्र सिंह धोनी लय में नहीं

शाहरुख़ खान ने मांगी इस महिला खिलाड़ी से मांफी क्या है पूरा मामला पढ़िए

LIVE -IND VS SL भारत का टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -