IND vs SL : ख़राब रोशनी के कारण रुका खेल, भारत 17 रन पर 2 विकेट
IND vs SL : ख़राब रोशनी के कारण रुका खेल, भारत 17 रन पर 2 विकेट
Share:

गुरुवार से कोलकाता के ईडन गार्डन में 3 टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत होने जा रही है. ये मैच सुबह से ही शुरू होना था लेकिन बारिश के कारण मैच शुरू होने में देरी हो गई. बारिश के कारण लंच से पहले टॉस भी नहीं हो पाया था. श्रीलंका के कप्तान चांदीमल ने टॉस जीतकर पहले भारतीय टीम को बल्लेबाजी का न्योता दिया था. भारत की बल्लेबाजी भी शुरू हो गई थी. 8.2 ओवर के बाद भारतीय टीम का स्कोर 17 रन पर दो विकेट है. केएल राहुल (0) और शिखर धवन (8) आउट होने वाले बल्‍लेबाज हैं.

वही चेतेश्वर पुजारा 8 रन पर और विराट कोहली बिना कोई रन बनाये क्रीज़ पर मौजूद है. पर ख़राब रोशनी के कारण एक बार फिर खेल को रोकना पड़ा है. बारिश के कारण खेल पर गहरा असर पड़ा है. सबसे पहले तो पहली ही गेंद पर के एल राहुल ने आउट होकर फैंस को निराश कर दिया. फिर कुछ ही देर में 8 रनो पर शिखर धवन भी आउट हो गए. दोनों ही खिलाड़ियों को सुरंगा लकमल ने आउट किया है. वैसे भारतीय टीम ने बहुत ही निराशाजनक शुरुआत की है.

दोनों टीमें इस प्रकार है-

भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्‍तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, चेतेश्‍वर पुजारा, अजिंक्‍य रहाणे, रविचंद्रन अश्विन, ऋद्धिमान साहा, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्‍वर कुमार, उमेश यादव और मो. शमी.

श्रीलंका टीम: दिनेश चंदीमल (कप्‍तान), दिमुथ करुणारत्‍ने, सदीरा समरविक्रमा, लाहिर तिरुमाने, एंजेलो मैथ्‍यूज, निराशन डिकवेला, दासुन ससंका, दिलरुवान परेरा, रंगना हेराथ, सुरंगा लकमल और लाहिरु गमागे.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

सचिन ने आज ही के दिन लिया था सन्यास, शेयर की विदाई मैच की फोटो

IND vs SL : भारत को लगा दूसरा झटका, धवन भी हुए OUT

VIRAL : जब अम्पायर ने पांड्या को मैच के बीच में दिखाया 'थप्पड़'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -