इंडिया-श्रीलंका के बीच पहले दो वनडे मैचों का समय बदला
इंडिया-श्रीलंका के बीच पहले दो वनडे मैचों का समय बदला
Share:

इन दिनों बीसीसीआई ने वनडे मैचों के लिए नई समय सारिणी जारी की है. अब मैच 1 बजकर 30 मिनट के बजाय सुबह 11 बजकर 30 मिनट पर शुरू होंगे. 10 दिसंबर से टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत होने जा रही है. इसमें पहले 2 मैचों के समय में बदलाव किया गया है. इसमें धर्मशाला और मोहाली में खेले जाने मैच तय समय से 2 घंटे जल्दी शुरू होंगे. ये फैसला बीसीसीआई ने ठण्ड की वजह से लिया है.

बीसीसीआई सचिव अमिताभ चौधरी ने बयान में कहा कि, "बीसीसीआई ने दोनों मेजबान संघों हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ और पंजाब क्रिकेट संघ से मशविरा करने के बाद श्रीलंका के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला के धर्मशाला (दस दिसंबर) और मोहाली (13 दिसंबर) के समय में बदलाव किया है." उन्होंने ये भी बताया कि, दिसंबर में सर्दी अपनी चरम सीमा पर होती है जहां शाम के समय में अधिक ओस के कारण खेलने में रुकावट आती है.

उन्होंने मौसम का हाल बताते हुए कहा कि, "उत्तर भारत के शहरों में दिसंबर माह में सर्दी अपने चरम पर होती है, जहां शाम के समय ज्यादा ओस की वजह से खेल रोकना पड़ सकता है. इस समस्या से निपटने के लिए हमने फैसला किया है कि धर्मशाला और मोहाली के मैच सुबह 11:30 बजे शुरू होंगे. हालांकि, सीरीज का तीसरा व अंतिम वन-डे अपने निर्धारित समय दोपहर 1:30 बजे ही शुरू होगा." बता दे टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच तीसरा व अंतिम वनडे मैच विशाखापट्टनम में खेला जायेगा.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

INDvsSL : भारत को लगा चौथा झटका, रहाणे हुए आउट

एशियन कबड्डी चैंपियनशिप के लिए हुई टीम की घोषणा

वीवीएस लक्ष्मण ने की अपने टेस्ट ड्रीम टीम की घोषणा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -