IND VS SL : भारत को लगे 5 झटके, भारत के शेर विराट और रोहित ने मारा शतक
IND VS SL : भारत को लगे 5 झटके, भारत के शेर विराट और रोहित ने मारा शतक
Share:

कोलंबो: भारत और श्रीलंका के बीच पांच मैचों की सीरीज में आर प्रेमदासा स्टेडियम कोलोंबो में खेले जा रहे चौथे वनडे मैच के दौरान भारत की तरफ से शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली जिसमे कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा ने शानदार शतक जडते हुए भारत की स्थिति मजबूत की. पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया को पहला झटका शिखर धवन के रूप में लगा जिसमे वह मात्र 4 रन बनाकर ही आउट हो गए. जिसके बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली ने शानदार साझेदारी की. विराट कोहली ने 96 बॉल पर 131 रन बनाये. वही रोहित शर्मा ने 88 गेंदों पर 104 रन बनाये. विराट ने  पारी में 17 चौके और 2 सिक्स लगाए. जिससे टीम इंडिया की स्थति मजबूत बनी.

रोहित और विराट ने 219 रन की साझेदारी की किन्तु 29.3 ओवर में विराट कोहली (131) मलिंगा की बॉल पर मुनावीरा को कैच देकर आउट हो गए. इसके बाद रोहित शर्म भी 104 रन बनाकर आउट हो गए. हार्दिक पांड्या भी 19 रन ही बना सके. लोकेश राहुल 7 रन बनाकर आउट हो गए.  ऐसे में भारतीय टीम दबाव में आ गयी. किन्तु भारत का स्कोर मजबूत स्थति में है, जिसमे अभी 37 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर भारत 272 रन बनाकर खेल रहा है.

भारत इस वनडे सीरीज में 3 -0 से आगे है. भारत की तरफ से अभी क्रीज पर मनीष पांडेय और महेंद्र सिंह धोनी मौजूद है. जिसमे आज धोनी के वनडे करियर का यह 300वां मैच है. धोनी 300 वनडे खेलने वाले भारत के छठे क्रिकेटर हैं. ऐसे में यह वनडे उनके लिए कई रिकॉर्ड कायम करने जा रहा है. 

जहीर खान से लिए टिप्स क्या मलिंगा के काम आएंगे ?

यह क्या ! हर दूसरा टेस्ट मैच हार जाती है इंग्लैंड

इंग्लैंड को उसी की जमी पर,वेस्टइंडीज ने 17 साल बाद हराया

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को सीरीज हराकर करेगी वर्ल्ड रिकॉर्ड की बराबरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -