राहुल को आया बुखार तो विराट सोच रहे अब ओपनिंग कौन करेगा
राहुल को आया बुखार तो विराट सोच रहे अब ओपनिंग कौन करेगा
Share:

नई दिल्ली : भारत और श्रीलंका के बीच कल से टेस्ट सीरीज शुरू होने वाली है. पहला मैच गाले क्रिकेट ग्राउंड पर होना है, लेकिन इस मैच से पहले टीम इंडिया के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर आई है. दरअसल ख़राब स्वस्थ की वजह से ओपनर लोकेश राहुल पहला टेस्ट नहीं खेल सकेंगे. वही दौरे पर जाने से पहले ओपनर मुरली विजय भी सीरीज से हट चुके है. ऐसे में कप्तान विराट कोहली टीम की ओपनिंग को लेकर बेहद चिंतित है.

गौरतलब है कि लोकेश राहुल चोंट के बाद टीम में वापसी कर रहे थे लेकिन उन्हें बुखार आने कि वजह से वह पहला टेस्ट नहीं खेल सकेंगे. राहुल का बाहर होना टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका है, क्योंकि एक दूसरे नियमित ओपनर मुरली विजय कलाई की चोट के कारण पहले ही सीरीज से बाहर हो गए हैं. राहुल की जगह पर अब अभिनव मुकुंद को मौका मिल सकता है जो धवन के साथ पारी की शुरुआत कर सकते है.

बीसीसीआई ने राहुल के बारे में कहा, ‘राहुल के स्वास्थ्य को लेकर कोई गंभीर समस्या नहीं है. एहतियातन उन्हें आराम की सलाह दी गई है. वे पहले टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. मालूम हो कि राहुल को कंधे में चोंट लगी थी जिसकी वजह से वे चैम्पियंस ट्रॉफी और वेस्ट इंडीज सीरीज भी नहीं खेल सके थे.

पूर्व श्रीलंकाई कप्तान का दावा- फिक्स था वर्ल्ड कप 2011 का फाइनल

वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली खिलाड़ी बनेगी मिताली राज

महिला विश्व कप: भारत के सामने आज अफ्रीका चुनौती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -