रोहित शर्मा के टेस्ट में ओपनिंग को लेकर कोहली ने दिया यह बयान
रोहित शर्मा के टेस्ट में ओपनिंग को लेकर कोहली ने दिया यह बयान
Share:

नई दिल्लीः भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच बुधवार को विशाखापत्तनम में खेला जाएगा। इस मैच में रोहित शर्मा बतौर सलामी बल्लेबाज पहली बार टेस्ट क्रिकेट में उतरेंगे। शॉर्ट फॉर्मेट में भारत के ही नहीं, बल्कि दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज कहे जाने वाले रोहित शर्मा टेस्ट क्रिकेट में अपनी छाप छोड़ना चाहते हैं। अभी तक रोहित शर्मा ने जितने भी टेस्ट खेले हैं उनमें वे मिडिल ऑर्डर में नीचे बल्लेबाजी करने उतरे हैं।

पहले ही टेस्ट मैच में रोहित शर्मा ने बड़ी पारी खेली थी, लेकिन इसके बाद उन्होंने असफलता का दौर देखा और वे टेस्ट क्रिकेट से बाहर हो गए। 32 साल के रोहित शर्मा फिर से अपने टेस्ट करियर को संवारने जा रहे हैं। बतौर सलामी बल्लेबाज यदि वे फेल होते हैं तो फिर सफेद कपड़ों में रोहित शर्मा की वापसी के द्वार बंद हो जाएंगे, क्योंकि कई युवा खिलाड़ी इस पोजिशन को लेने के लिए तैयार बैठे हैं।

उधर, कप्तान विराट कोहली ने भी रोहित शर्मा को खुली छूट दे दी है कि उन्हें क्रीज पर समय बिताना है। मैच की पूर्व संध्या पर विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात की ओर इशारा दिया कि वे रोहित शर्मा को समय देना चाहते हैं। विराट कोहली ने कहा है, "हम रोहित शर्मा को बतौर सलामी बल्लेबाज टेस्ट टीम में शामिल करके जल्दी में नहीं है। उनको लय में लौटने के लिए समय और स्थान जिया जाएगा। फिर जिस हिसाब से वे खेलना चाहते हैं खेल सकते हैं।

Ind vs SA: यह होगा पहले टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ‘प्लेइंग इलेवन’

Ind vs SA: अश्विन की टीम में हुई वापसी, खेलेंगे पहला टेस्ट

Pakistan vs Sri Lanka : कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में रह रही श्रीलंकाई टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -